रातों रात करोड़पति बन गया शहाबुद्दीन, जानिए.. कैसे बदल दी अपनी किस्मत

-रातों रात करोड़पति बन गया शहाबुद्दीन, जानिए.. कैसे बदल दी अपनी किस्मत

सम्वाददाता। बड़वानी(मध्यप्रदेश)।

किसी ने सच ही कहा है कि भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़कर देता है। कुछ इसी तरह का वाक्या एक युवक के साथ हुआ है। कल तक जो एक एक पैसे का मोहताज था आज करोड़पति बन गया है। यह चमत्कार हुआ है मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के रहने शहाबुद्दीन के साथ। पेशे से ड्राइवर और किराए के मकान में रहने वाले शहाबुद्दीन की किस्मत ने चंद घंटों में ही उसे फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया। करोड़पति बने शहाबुद्दीन के परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं है, घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
दरअसल, सेंधवा के घोड़ेशाह वली बाबा मोहल्ले में रहने वाले ड्राइवर शाहबुद्दीन मंसूरी करीब दो साल से ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहा था। शहाबुद्दीन ने 2 अप्रैल को पंजाब और कोलकाता के बीच हुए मुकाबले में 49 रुपये की कैटेगरी में टीम बनाई और टॉप रैंक हासिल कर लिया। जीत हासिल करने के बाद इनाम की राशि के तौर पर 1.50 करोड़ रुपए शहाबुद्दीन के खाते में आ गए। इमान की राशि में से 6 लाख रुपये टैक्स के रूप में कटेंगे।


करोड़पति बनने के बाद शहाबुद्दीन और उसके परिवार के लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक साथ इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद परिवार की बदहाली दूर हो जाएगी। शहाबुद्दीन का कहना है कि वह इन पैसौं से अपने परिवार के लिए घर बनाए और ड्राइवर का काम छोड़ कोई और बिजनेस शुरू करेगा। कल तक जो लोग शहाबुद्दीन को पसंद नहीं करते थे आज वही लोग उसे बधाई देते नहीं थक रहे हैं। पूरे जिले में शराबुद्दीन की जीत की चर्चा जोरों पर है।

deepak