भारतीय जनता युवा मोर्चा ने निकाला धिक्कार मार्च

चंपारण की खबर::

– शासन की निरंकुश पुलिस व्यवस्था के कारनामों को राज्य की जनता अच्छे से जान गई है : प्रकाश अस्थाना
– भारतीय जनता युवा मोर्चा ने निकाला धिक्कार मार्च

मोतिहारी / राजन द्विवेदी ।

आज बिहार में शर्मसार हो रही लोकतांत्रिक व्यवस्था, बढ़ते अपराध, छात्र युवाओं के प्रति
महागठबंधन सरकार की उदासीनता से प्रदेश के आमजन तथा नौजवानों में व्याप्त आक्रोश को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा, मोतिहारी ने चरखा पार्क के शौर्य स्तंभ तक धिक्कार मार्च निकाला गया। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कहा कि नीतीश-तेजस्वी सरकार की कानून व्यवस्था की असलियत और उनके शासन की निरंकुश पुलिस व्यवस्था के कारनामों को राज्य की जनता अच्छे से जान गई है। यह बिहार के लिए शर्म की बात है।
गोविंदगंज विधायक सुनील मणि तिवारी ने कहा कि कुछ वर्ष पहले तक सुशासन के नाम से अच्छी छवि बनाये जाने वाले बिहार को पिछले कुछ वर्ष में जंगलराज में बदल दिया गया है। प्रदेश हिंसा और अपराध की आग में झुलस रहा है और जनता भय, असुरक्षा के साये में जीवन बिताने को मजबूर हैं।


युवा मोर्चा के प्रभारी सह जिला महामंत्री भाजपा मार्तण्ड नारायण सिंह ने नीतीश सरकार के प्रति रोष व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार की सरकार अहंकारी, अत्याचारी, हत्यारी सरकार है। बिहार का युवा, छात्र, महिला, किसान अपनी मांगों को लेकर जब पटना की सड़कों पर उतरती हैं तो उन पर लाठियां बरसाई जाती हैं। वहीं युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बब्लू पासवान ने कहा कि भाजपा ने जब बिहार के जनमानस की आवाज बनकर ठगबंधन सरकार के विरूद्ध शांतिपूर्ण तरीके से विधान सभा मार्च निकाला तो कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार, आँसू गैस के गोले दाग कर और बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज कर हजारो लोगों को जख्मी कर दिया तथा पार्टी के जिला महामंत्री स्व० विजय सिंह की हत्या कर दी गई । भारतीय जनता युवा मोर्चा ने इन सभी विषयों को लेकर प्रदेश भर में 24 जुलाई से 09 अगस्त तक हस्ताक्षर अभियान चलाया है। जिसमें 25 लाख से अधिक युवाओं ने अपना हस्ताक्षर कर इस अभियान के सहभागी बने हैं।
धिक्कार मार्चबके बाद भाजपा युवा मोर्चा द्वारा बिहार में बढ़ते अपराध, भ्रष्टाचार, अराजकता, धार्मिक उन्माद के प्रति कठोर कार्रवाई, छात्र, युवा और आम जनता की आवाज को लाठी और गोलियों की मार से दबाने को बंद करने, बिहार के युवाओं से 10 लाख नौकरी का वादा पूरा करने, शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देने, भाजपा कार्यकर्ता शहीद विजय सिंह के हत्यारों को सजा देने, 1700 करोड़ रूपये के अगुवानी पुल ध्वस्त घटना में संलिप्त भ्रष्टाचारियों पर
कार्यवाही जल्द करने के साथ जिला में बढ़ते अपराध व भ्रष्टाचार पर अविलम्ब रोक लगाने संबंधी एक ज्ञापन जिलाधिकारी, पूर्वी चंपारण को दिया गया।
उक्त धिक्कार मार्च में डॉ० लालबाबु प्रसाद, सरदार संदीप सिंह, पवन कुमार सिंह, डॉ हेमंत झा, अनुपम ठाकरे, अवनीश सिंह, सनी सिंह, अम्बर श्रीवास्तव, अमरेश मिश्रा, नितेश राज, बंटी तिवारी, राजकुमार सिंह, चंदन कुमार, सौरभ प्रकाश, मृत्युंजय दुबे, भास्कर सिंह, हिमांशु जयसवाल, साधु कुमार, अंश राज, राहुल गुप्ता, अमन पटेल, आनंद गुप्ता, विवेक कुमार, रितिक सिंह, अभिषेक कुमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद ने जारी विज्ञप्ति के माध्यम से दी।

deepak