‘मेरे पिता मंत्री बनने वाले हैं…’, BJP विधायक के बेटे ने SHO को दी जान से मारने की धमकी; थाने में किया हंगामा

-‘मेरे पिता मंत्री बनने वाले हैं…’, BJP विधायक के बेटे ने SHO को दी जान से मारने की धमकी; थाने में किया हंगामा

दरभंगा।संवाददाता।

अलीनगर के भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव के पुत्र धीरज यादव ने आरोपित को नहीं छोड़ने पर केवटी थानाध्यक्ष को गाली-गलौज करते हुए जान से मार देने की धमकी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अनोज कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित फरार है। उसकी खोज की जा रही है।

इधर, केवटी थानाध्यक्ष के बयान पर 11 फरवरी को दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि पुलिस अवर निरीक्षक राजकुमार सिंह, अमृता सिंह एवं सशस्त्र बल ने दरभंगा एसडीजेएम न्यायालय से निर्गत गैर जमानती वारंट के आलोक में दरिमा निवासी लालधारी यादव को गिरफ्तार किया। उसे हाजत में बंद कर दिया गया। शाम 4.13 बजे थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल पर फोन आया और अपना नाम मिश्रीलाल यादव वर्तमान विधायक अलीनगर का पुत्र धीरज यादव बताया।

तुम्हारे एसएसपी और डीएसपी को नहीं छोड़ूंगा’

फोन पर कहा कि लालधारी यादव को छोड़ दीजिए। यह कहने पर कि लालधारी न्यायालय का अजमानती वारंटी है इसे नहीं छोड़ा जा सकता है। तब धीरज ने सरकारी मोबाइल पर एसएसपी, एसडीपीओ सदर दरभंगा के संबंध में एवं मेरे साथ मोबाइल पर अपशब्द भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने एवं गाली गलौज करते हुए बोलने लगा कि तुम्हारे एसएसपी, डीएसपी को छोड़ूंगा नहीं। पिता मंत्री बनने वाले हैं। इसके पहले भी कई थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करवा चुका हूं।

इस संबंध में केवटी थाना दैनिकी में सनहा अंकित किया गया है। लालधारी यादव को छुड़ाने के लिए पांच-छह व्यक्ति थाने में आए थे और बोल रहे थे कि हमलोगों को धीरेन्द्र कुमार धीरज (विधायक के पुत्र) ने भेजा है, इसको आप छोड़ दीजिए नहीं तो परिणाम बहुत बुरा होगा। आपको जान से भी हाथ धोना पडे़गा। थाना में मेरे साथ जबरदस्ती कर रहे थे। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

deepak