सुपर स्टार राकेश मिश्रा और शिवानी पांडेय ने देवी गीत “ये मईया” में किया माँ दुर्गा का आह्वान

-सुपर स्टार राकेश मिश्रा और शिवानी पांडेय ने देवी गीत “ये मईया” में किया माँ दुर्गा का आह्वान

शालिनी तिवारी।पटना।

भोजपुरी संगीत जगत में सुपर स्टार राकेश मिश्रा और उनकी आवाज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, जिस वजह से उनके चाहने वालों के साथ भोजपुरी संगीत प्रेमियों को उनके गानों का इंतजार होता है. नवरात्रि के पावन अवसर पर आज एक भक्तिमय देवी गीत “ये मईया” रिलीज हुई है, जिसे उन्होंने शिवानी पांडेय के साथ मिलकर गाया है और इस गाने के जरिये उन्होंने माता रानी से आशीर्वाद भी माँगा है. इस गाने में उन्होंने मां से उनके सेवकों के लिए भी आशीर्वाद माँगा है. गाने की वीडियो प्रस्तुति मनोरम है और यह देवी भक्तों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है. इस वजह से गाने को खूब देखा जा रहा है और अब यह गाना वायरल भी होने को तैयार है.

लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=g5KnIqMKH4I

राकेश मिश्रा ने अपने इस अनोखे देवी गीत “ये मईया” को लेकर कहा कि मान्यताओं के अनुसार, देवी मां अपने सेवकों के लिए बेहद दयालु और ममतामयी हैं. साल भर में दो बार इनका आगमन होता है और हर बार अपने भक्तों को आशीष देकर जाती हैं.

उन्होंने कहा कि माता की पूजा एक उत्सव है और इस उत्सव में संगीत का अपना ही महत्व है. इसलिए हम लगातार देवी मां की आराधना में नये नये गाने लेकर आ रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि सबों को हमारा देवी गीत पसंद आ रहा है. इसलिए आप सभी अपना प्यार और दुलार देवी मां की तरह हम पर बनाये रहिये. उन्होंने बताया कि देवी गीत “ये मईया” उनके अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और जिसे रिलीज के साथ बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं.

आपको बता दें कि शिवानी पांडेय के साथ राकेश मिश्रा की आवाज के केमेस्ट्री देवी गीत “ये मईया” में बेहद सुरीली और उल्लासपूर्ण लग रही है. इस गाने के गीतकार अजय बच्चन हैं. संगीतकार छोटू रावत हैं. गाने के म्यूजिक वीडियो में नेहा की शानदार उपस्थिति है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डिज़ाइनर पटेल रवि सिंह और संकल्पना संग्राम सिंह का है.

deepak