‘क्या समझते हो किसी को भी खरीद लोगे’, जेडीयू ने लालू परिवार को चेताया, कहा- इतना घमंड ठीक नहीं

-‘क्या समझते हो किसी को भी खरीद लोगे’, जेडीयू ने लालू परिवार को चेताया, कहा- इतना घमंड ठीक नहीं

 

पटना। संवाददाता।

जदयू (JDU) में टूट को लेकर राजद-कांग्रेस की बयानबाजी पर जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में चट्टान की तरह मजबूत है जदयू।
राजीव रंजन ने कहा कि सत्ता का ख्याली पुलाव पका रहे राजद-कांग्रेस नेता इस बात की गांठ बांध लें कि उनका कोई भी जोर जदयू कार्यकर्ताओं पर चलने वाला नहीं है। जदयू के कार्यकर्ताओं की वफादारी जनता के प्रति है। परिवारवादी ताकतें उन्हें किसी भी कीमत पर झुका नहीं सकती।
राजीव रंजन ने कहा कि राजद-कांग्रेस जैसी परिवारवादी पार्टियों ने हमेशा ही सेवा के बजाए मेवा लूटने को तरजीह दी है। जनता से लूटी अकूत संपदा पर उन्हें इतना घमंड है कि उन्हें यह लगता है कि वह किसी को भी खरीद लेंगे। ये लोग जान लें समाजवादी जनसेवा के लिए जाने जाते हैं। उनका जमीर परिवारवादी की तरह बिकाऊ नहीं होता।

तेजस्वी यादव ने कहा था- खेला होगा:

बता दें कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सरकार गिरने के बाद नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा था कि खेला अभी बाकी है। आगे बड़ा खेला होगा। इतना ही नहीं अब आरजेडी के बड़े नेता भाई बीरेंद्र ने भी जेडीयू को चुनौती देते हुए कहा कि 12 तारीख को खेला होगा, बाकी सब राज है, इसे राज ही रहने देना चाहिए।

deepak