Breaking: गया में मुख्यमंत्री का भारी विरोध,पोस्टर फाड़कर नीतीश गो बैक के लगाए नारे

-गया में मुख्यमंत्री का भारी विरोध, पोस्टर फाड़कर नीतीश गो बैक के लगाए नारे

 

संवाददाता। पटना/गया।

इस वक्त की बड़ी खबर गया से आ रही है, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भारी विरोध हुआ है। नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत शनिवार को गया पहुंचे थे, जहां उनका भारी विरोध हुआ है। इस दौरान गुस्साए लोगों ने मुख्यमंत्री के सामने ही न सिर्फ उनके पोस्टर फाड़ दिए बल्कि नीतीश गो बैक के नारे भी लगाया। सीएम के आगमन को लेकर बोधगया के इलरा गांव को दुल्हन की तरह सजाया गया था लेकिन यहां मुख्यमंत्री को विरोध का सामना करना पड़ा।

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत शनिवार को गया पहुंचे थे। निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री पहले बांकेबाजार के बेला गांव गए थे, जहां योजनाओं की समीक्षा करने के बाद सीएम बोधगया के इलरा गांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने नीरा के काउंटर का जायजा लिया। सीएम को यहां पंचायत भवन का भी उद्घाटन करना था लेकिन समीक्षा बैठक में जाने में हो रही देरी के कारण सीएम पंचायत भवन का उद्घाटन किए बिना ही वापस लौटने लगे।

इसी बात से नाराज ग्रामीणों ने सीएम के सामने ही हंगामा करने लगे और नीतीश के स्वागत के लिए लगाए गए पोस्टरों को फाड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने नीतीश कुमार वापस जाओ के नारे भी लगाए और सभी सरकारी बैनरों को फाड़ दिया।

deepak