सीने में दर्द और बैचेनी से बिगड़ी मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

-सीने में दर्द और बैचेनी से बिगड़ी मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली।संवाददाता।

 

हिंदी सिनेमा के वरिष्ठ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्टर को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द और बैचेनी की समस्या महसूस हुई, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा है। अपने पिता की तबीयत को लेकर एक्टर महाअक्षय चक्रवर्ती का ताजा बयान भी सामने आया है।

मिथुन चक्रवर्ती का स्वास्थ्य हुआ खराब:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार सुबह मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ने की सूचना सामने आई है। जिसकी वजह से एक्टर के सीने में तेज दर्द उठा और उनके काफी बैचेनी होना है, इस कारण से उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल में ले जाना पड़ा है।
रिपोर्ट के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ को लेकर उनके बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती ने बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर बताया है- केवल उनके (मिथुन चक्रवर्ती) रूटीन चैकअप को मद्देनजर रखते हुए हॉस्पिटल लाया गया है।

उनकी हालत एक दम ठीक है और जल्द ही उन्हें घर भी वापस ले जाया जाएगा। इस तरह से महाअक्षय चक्रवर्ती ने बड़ा बयान दिया है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि मिथुन की तबीयत कोई ज्यादा खराब नहीं है। एक्टर के फैंस फिर भी उनके अच्छे स्वास्थ्य को लेकर भगवान से दुआ कर रहे हैं।

मिथुन को मिला पद्म भूषण:

73 साल के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को बीते महीने भारत सरकार के खास सम्मान के लिए विजेता चुना गया है। पद्म अवॉर्ड्स की घोषणा के दौरान मिथुन को पद्म भूषण के लिए चुना गया है।

इस बड़ी उपलब्धि को हासिल करने के बाद मिथुन दादा ने सोशल मीडिया पर भारत सरकार और फैंस का शुक्रिया अदा किया। साथ ही इस विशेष सम्मान को पाने पर खुशी को भी जाहिर किया।

deepak