Breaking: मुजफ्फरपुर के कटरा में पूजा पंडाल में आरती के लिए पहुंची लड़की का तालाब से मिला शव, ग्रामीणों ने मचाया भारी बवाल

– मुजफ्फरपुर में पूजा पंडाल में आरती के लिए पहुंची लड़की का तालाब से मिला शव, ग्रामीणों ने मचाया भारी बवाल

मुजफ्फरपुर(बिहार)।संवाददाता।

मुजफ्फरपुर के कटरा से यह ख़बर आ रही है, जहां तालाब से एक बच्ची का शव मिलने के बाद लोगों ने जमकर बवाल मचाया है। घटना कटरा थाना क्षेत्र के परसौल की है। यहां दुर्गा पूजा को लेकर बनाए गए पंडाल से कुछ ही दूरी पर तालाब से एक बच्ची का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। परिजनों ने बच्ची की हत्या कर तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है।
मृतक नाबालिग बच्ची की पहचान दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष मुकेश सिंह की भतीजी और नीरज सिंह की 9 वर्षीय बेटी रुची कुमारी के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि रूची को आखिरी बार कल रात पूजा स्थल पर आरती के समय देखा गया था। इसके बाद वह रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। परिजन देर रात तक उसे संभावित जगहों पर तलाश करते रहे लेकिन उसका कही भी पता नहीं चला और आज सुबह उसका शव पूजा पंडाल के पास स्थित तालाब से बरामद हुआ।


बच्ची का शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस टीम को घंटों घेरे रखा। बाद में पुलिस के वरीय अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है। डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम फिलहाल गांव में कैंप कर रही है।

deepak