Breaking: बन्दरा के तेपरी में पागल कुत्ता का ताबड़तोड़ हमला,25 से ज्यादा जख्मी

-बन्दरा के तेपरी में पागल कुत्ता का ताबड़तोड़ हमला,25 से ज्यादा जख्मी

दीपक कुमार तिवारी। बंदरा।

प्रखंड के हत्था ओपी क्षेत्र के तेपरी पंचायत में गुरुवार की शाम पागल कुत्ते के ताबड़तोड़ हमलों से हड़कंप मच गया। पंचायत क्षेत्र के पश्चिमी सीमा के गांव से लेकर पूर्वी सीमा के गांव तक पागल कुत्ता के द्वारा ताबड़तोड़ हमला किया जाता रहा। कुत्ते ने कहीं महिलाओं को अपना निशाना बनाया तो कहीं पुरुषों को। कहीं लड़के इसके चपेट में आए तो कहीं लड़कियां।

पंचायत समिति सदस्य बेबी देवी एवं सामाजिक कार्यकर्ता रिंटू ठाकुर ने देर रात बताया कि कहीं से भटक कर आए पागल कुत्ते ने महेशपुर गांव से लोगों पर हमला शुरू किया और पूरब की तरफ सड़क मार्ग से बढ़ता हुआ तेपरी हनुमान मंदिर चौक तक पहुंच गया। इस दौरान करीब 25 से ज्यादा लोगों को काट कर जख्मी कर दिया। लोगों में हड़कंप मची रही।कुत्ता को देखते हीं कोई इधर भाग रहा था कोई उधर। घटना के बाद गांव एवं बस्तियों में पागल कुत्ते को लेकर दहशत का माहौल कायम हो गया।

कुत्ते का हमला रुक नहीं रहा था। लिहाजा इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा कुत्ते को खदेड़ कर मार डाला गया। पंचायत समिति सदस्य ने बताया कि इस बीच कुत्ते के हमले में घायल पीड़ितों को देर शाम बंदरा पीएचसी में भर्ती कराया गया। बंदरा पीएचसी में चिकित्सक डॉक्टर नौशाद अहमद ने देर रात बताया कि बंदरा पीएचसी में वैष्णवी,भारती, कुंदन, अदिति, रामनंदन चौधरी,अनीता, लखेंद्र पासवान, विकास सहित 13 जख्मियों को भर्ती कराया गया है। जिनका इलाज किया जा रहा है। आवश्यक दवा एवं सुई उपलब्ध कराई जा रही। इधर हत्था ओपी के अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पागल कुत्ते के द्वारा लोगों पर अचानक ताबड़तोड़ हमला बोल दिया गया। लोग इधर इधर-उधर भागते रहे और सामने पड़ते लोगों पर कुत्ता हमला करता रहा।जिस सड़क से कुत्ता गुजरा लोगों पर हमला करता गया।

deepak