Breaking: पप्पू यादव के रिहाई के लिए पहसौल बाजार में पुतला दहन

संवाददाता।औराई/कटरा।
जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक जिला प्रवक्ता शमीम नगवारा की अध्यक्षता में पप्पू यादव के रिहाई के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया ।


शमीम नागवारा ने बताया कि बिहार के मशीहा पप्पू यादव का किया गुन्हा था जिसके लिए ऐसी सजा दी जा रही है लगतार पप्पू यादव जी पूरे बिहार के लोगों का सहयोग कर रहे यही उनका गूनहा है किसी की सेवा इतना बड़ा जुल्म है जो उसे सीधा जेल भेज दिया जाय किसी संसद का काला चिट्ठा दिखाना जुर्म है पूरा सूवास्थ महकमा को पूरे बिहार में स्थिति खराब कर रखा है कहीं भी एंबुलेंस नहीं है लोगों को बताना जागरूक करना गुनाह है जल्द से पप्पू यादव को रिहा किया जाय नहीं तो पूरे बिहार जन आक्रोश होगा पूरे कटरा के 22 पंचायत में सब दिन आंदोलन होगा ।

वही जन अधिकार पार्टी के कटरा प्रखंड प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि बिहार सरकार जल्द से जल्द सभी दोषियों को सजा दे एंबुलेंस घोटाला में संलिप्त सभी दोषियों पर कार्रवाई करें और बिहार के जनता को इंसाफ दें गरीबों का मसीहा दिन-रात सेवा करने वाला मसीहा पप्पू यादव को जल्द से जल्द रिहा करें पूरे बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था बिगाड़ रखी है ।


वहीं मोक मौजूद रहे नसीम अली, संजय राम , सहनवाज आलम , अनिल साह ,मो० आसिफ , मो० अलिराज , मो. दानिश , आरिफ , दानिस , जावेद , गुड्डू , और अन्य युवा साथी आदि भी थे।

Post Slider

18
16
14
3
11
15
17
19
13
12
2
4
10
8
5
6
a2znews