Breaking: ग्रामीण चिकित्सक के घर में भीषण चोरी,सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

-ग्रामीण चिकित्सक के घर में भीषण चोरी,सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

दीपक।बन्दरा।

पियर थाना क्षेत्र के पीरापुर पंचायत अंतर्गत रत्नमणिया गांव में शनिवार की देर रात चोरों ने एक ग्रामीण चिकित्सक के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया।घटना में 20 हजार रुपये नगदी,जेवरात,कीमती कपड़े सहित करीब दो लाख रुपये से ज्यादा रुपये की सामानों की चोरी कर ली गयी। रविवार की अहले सुबह घर के दरवाजे का ताला टूटा देखने के बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई।

सूचना पर सुबह पियर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और आवश्यक छानबीन की।यह पूरा घटनाक्रम दरवाजे पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है।इसमें एक व्यक्ति द्वारा लोहे की रॉड से ताला तोड़ते साफ-साफ दिखाई दे रहा है,हालांकि सीसीटीवी में कैद चोर का देर शान तक शिनाख्त नहीं हो सका था।क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति गहरी नाराजगी है।पीड़ित ग्रामीण चिकित्सक रामनरेश पंडित ने बताया कि चोर दरवाजे का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और घर के दूसरे तल्ले के कमरे से करीब दो लाख से ज्यादा की संपत्ति चुराकर फरार हो गया।
इस मामले में पियर थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना पर पुलिस बलों को भेजकर घटनास्थल की जांच कराई गई है।आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

deepak