क्राइम:रघुनाथपुर बाजार में अपराधियों ने वृद्ध की गला रेत कर दी हत्या,घर में मचा कोहराम



vish
img-20200419-wa0000-85277475373482181001.jpg
img-20200419-wa0005-74006513932818183178.jpg

*सूचना पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ी



मोतिहारी ।राजन द्विवेदी।


जिले के सुगौली थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथपुर बाजार में अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से एक वृद्ध की गला रेत कर हत्या कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पंजिआरवा पंचायत के पचभिड़वा निवासी रामबाबू सिंह बीती रात छठघाट से पचभिड़वा अपने घर आये थे,उसके बाद पचभिड़वा से रघुनाथपुर बाजार में बने अपने घर में सोने के लिए चले गए।रोज सुबह घर चले जाते थे। लेकिन,जब शनिवार की सुबह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता होने लगी।

परिजन ने फोन किया तब फोन पर बात नहीं हुई और उनकी बेचैनी बढ़ गई । आनन फानन में परिजन रघुनाथुपर बाजार पर खबर लेने के लिए एक व्यक्ति को भेजा तब रामबाबू सिंह की हत्या की जानकारी मिली।खबर मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। खबर मिलते ही ग्रामीण घटना स्थल की ओर चल पड़े। ग्रामीणों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल को दी।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुटे हुए है। थानाध्यक्ष ने स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। घटना की खबर पर पुलिस निरीक्षक शशि भूषण ठाकुर घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुटे हुए है। पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया और आवश्यक करवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया।

बताया जाता है कि घर के आगे व पीछे दरवाजे व दीवाल पर हाथ मे लगे खून का निशान है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक पीडीएस दुकानदार भी थे और लोगों को जरूरत पड़ने पर मदद भी करते थे। आशंका यह भी जताई जा रही है कि कही रुपया के लेन देन में तो इनकी हत्या किसी ने कर दी या सुपारी किलर से करा दी। चर्चाओं का बाजार गर्म है। जितनी मुंह उतनी बाते हो रही थी। अब तो पुलिस जांच के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

a2znews