BREAKING:बेगूसराय के SP पर गरजे गिरिराज, कानून व्यवस्था पर उठाये सवाल

संवाददाता।बेगूसराय

जिले में घटी एक घटना ने बिहार की कानून व्यवस्था को एक बार फिर सवालिया निशान के घेरे में ला दिया है. इस बार यह सवालिया निशान आम जनता ने नहीं, बल्कि बेगूसराय के सांसद और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने लगाया है. गिरिराज सिंह का एक वीडियो जिले में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बेगूसराय के एसपी को फटकार लगा रहे हैं. साथ ही आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस खुद अपराधियों को संरक्षण दे रही है. आपको बता दें कि गिरिराज सिंह बेगूसराय के फुलवरिया में मृत छात्र के परिजनों से मिलने पंहुचे थे. परिजनों से मुलाकात करने के बाद भाजपा नेता ने एसपी ए कुमार को फोन करके फटकार लगायी. उन्होंने फोन पर एसपी को कहा कि बेगूसराय में अपराध में लगातार इजाफा हो रहा है और पुलिस अपराधियों के बजाय मृतक के परिजनों को गिरफ्तार कर रही है.

फोन पर पुलिस को खरी-खरी सुनाते हुए गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर भी निशाना साधने से नहीं चूके. एसपी को फटकार लगाते हुए भाजपा नेता ने कहा कि जिस छात्र की हत्या हुई, उसके परिवार को ही आपने जेल भेज दिया. उन्होंने आगे कहा कि या तो नीतीश कुमार को कहिए, बेगूसराय जिला लोग खाली कर दें या हम इस्तीफा दे दें. गिरिराज सिंह यही नहीं रूके, उन्होंने कहा कि यहां कानून व्यवस्था बहुत खराब है, अपराधी सर चढ़ कर बोल रहे हैं और आप लोग उन्हें ही बचा रहे हैं.

गौरतलब है कि बेगूसराय में अपराधी लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं. जिले में लगभग हर रोज हत्या और लूटपाट की कोई न कोई घटना सामने आ रही है. अकेले फुलवरिया में पिछले 15 दिनों में तीन हत्याएं हो चुकी हैं.

a2znews