पटना में पुलवामा के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

गोविन्द पांडेय। पटना(बिहार)।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के बलिदान की पहली बरसी पर भाजपा कार्यकर्ताओं और देशभक्त नागरिकों ने पटना सिटी भगत सिंह चौक पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के सामने दीप जला कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की ।
इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कुमार यादव ने जवानों के सर्वोच्च बलिदान का स्मरण करते हुए कहा कि इस घटना को देश कभी नहीं भूलेगा ।
श्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी घटना के बाद बिहार की धरती से पाकिस्तान को परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी थी।यह पुलवामा की घटना ही थीजिसके बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर ऐसा शौर्य दिखाया कि पाकिस्तान सन्न रह गया
इससे पहले त्रिमूर्ति चौक से जुलूस निकाला गया, जिसमें “वीर शहीद अमर रहे!अमर रहे !”शहादत को सलाम, जवानों को प्रणाम”जैसे नारे लगा कर देशभक्ति प्रकट की गई ।


शहीद भगत सिंह पहुंचकर जुलूस में शामिल लोगों ने “एक दीया शहीदों के नाम” की भावना से 40 दीप जलाये ।
श्रद्धांजलि सभा में चौक मंडल अध्यक्ष सनी यादव, धनंजय शर्मा ,सुरेश सिंह पटेल,राजाराम शर्मा, सुजीत कुशवाहा ,शंकर मेहता,मनोज सोनवांन, प्रदीप काश,अशोक बूबना,ओमप्रकाश टंडन,विनोद किशलय, सहित दर्जनों लोग शामिल हुए ।

a2znews