वरीय प्रखण्ड भाजपा नेता बैद्यनाथ ठाकुर के निधन पर शोक सभा,लोगों ने कहा- अपूरणीय क्षति!

संवाददाता । बन्दरा ।

पटसारा पंचायत के पूर्व मुखिया फर्निश कुमार चुन्नू के पिता एवं प्रखण्ड बीजेपी के वरीय नेता तथा सीनियर सिटीजन काउंसिल सदस्य स्वर्गीय बैद्यनाथ ठाकुर के द्वादशा श्राद्धकर्म के अवसर पर बुधवार को बिहार रिलीफ सोसाइटी के सदस्यों एवं जदयू कार्यकर्ताओं ने स्व. श्री ठाकुर के फोटो पर पुष्पांजलि किया।

मृतक के आत्मा की शांति के लिये दो मिनट का मौन शोक भी रखा गया।मौके पर पहुंचे लोगों ने कहा कि श्री ठाकुर अपने कार्यकाल में बीजेपी के एक्टिव एवं निष्ठावान कार्यकर्ता थे। उनकी दिलचस्पी गांव एवं इलाके की तरक्की में ज्यादा थी।लिहाजा वे सामाजिक कार्यों एवं दायित्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे।सामाजिक सरोकारों से गहरा लगाव होने के कारण युवाओं को बतौर अभिभावक वे मार्गदर्शन देते रहे।इन कारणों से गांव-समाज ने एक सफल एवं कुशल व्यक्ति को खो दिया।

जिसकी भरपाई करना सम्भव नहीं है। शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण कुमार तिवारी,जदयू कार्यकर्ता उमेश कुशवाहा,बिहार रिलीफ सोसायटी के मोहम्मद नसरूल्लाह, शौकत अली, किशोरी भगत, रुपेश कुमार, डॉ शत्रुध्न राय, राकेश रंजन, नबल पासवान, इन्द्रेश राय, रंजीत सहनी,मोहम्मद अताबुल,महिंदर राय,मोहम्मद मोकिम, मोहम्मद हलीम,बंगाली राम आदि भी थे।

deepak