कोलकाता के टेंगरा में 3 अपराधियों ने युवक को पीट-पीटकर अधमरा किया,किडनी की नली फटी!

 

संवाददाता । कोलकाता।

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक युवक को तीन अपराधियों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. कुंदन कुमार यादव (19) नामक युवक की किडनी की नली फट गयी है. सियालदह स्थित एनआरएस अस्पताल में ऑपरेशन के बाद भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उधर, टेंगरा थाना में इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि 7 अक्टूबर, 2019 की रात को कमलडांगा रोड निवासी रिकी हेला (30), टेंगरा रोड निवासी विक्की खटिक (25) और टेंगरा रोड के ही रोहित साव (22) ने टेंगरा रेल मार्ट (पटारी रेल पुल के पास) पकड़कर बुरी तरह पीटा. कुंदन को लहूलुहान करने के बाद रात 11 बजे तीनों अपराधी उसे वहीं छोड़कर भाग गये।

स्थानीय लोगों ने लहूलुहान अवस्था में युवक को पड़ा देखा. उसकी जेब से फोन मिला. फोन में घर का नंबर था. लोगों ने कुंदन कुमार यादव (19) के परिजनों को फोन किया. कुंदन के पिता कृष्णा कुमार यादव टेंगरा रेल मार्ट के पास पहुंचे. अपने बेटे को पास के अस्पताल ले गये. कुंदन की हालत देखकर अस्पताल ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया.अस्पताल ने कृष्णा यादव से साफ कहा कि तत्काल किसी बड़े डॉक्टर के पास ले जायें. कृष्णा यादव अपने बेटे को लेकर सियालदह स्थित एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचे. वहां डॉक्टरों ने बताया कि तत्काल ऑपरेशन करना होगा. ऑपरेशन के दौरान खून रुकने का नाम नहीं ले रहा था. अल्ट्रासाउंड कराया गया, तो पता चला कि उसकी किडनी की नली फट गयी है।

एनआरएस के सीनियर डॉक्टरों की देखरेख में कुंदन का इलाज चल रहा है. अभी उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है. दूसरी तरफ, तीनों अपराधी रिकी हेला, विक्की खटिक (पिता उत्तम खटिक) और रोहित साव (पिता सकलदेव साव) अब भी फरार हैं. पुलिस ने इनके घर दबिश दी थी, लेकिन ये लोग घर में नहीं मिले. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गयी है।

a2znews