शर्मनाक: बाघमारा में मुंहबोले चाचा ने मंदबुद्धि बच्ची से किया दुष्कर्म!

 

संवाददाता । बाघमारा।

थाना क्षेत्र में 12 साल की एक मंदबुद्धि छात्रा से उसी के गांव के 28 वर्षीय पूरन दास ने स्कूल जाने के दौरान दुष्कर्म किया. बच्ची के घर से स्कूल की दूरी लगभग आधा किमी है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.बच्ची स्कूल के पास स्थित पंचायत सचिवालय के पीछे की झाड़ी में मिली. उसके कपड़े पर खून व मिट्टी लगी थी. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह आठ बजे बच्ची की मां उसे स्कूल छोड़ने जा रही थी. स्कूल से कुछ दूर पहले उसी के गांव का पूरन दास साइकिल से जा रहा था. उसने बच्ची को स्कूल छोड़ने की बात कह कर उसे साइकिल पर बैठा लिया.

बच्ची स्थानीय विद्यालय में कक्षा छह की छात्रा है. आधा घंटे के बाद महिला अपनी बच्ची को खोजने विद्यालय गयी, लेकिन बच्ची वहां नहीं मिली. बच्ची को खोजने पर वह पंचायत सचिवालय के पीछे की झाड़ी में मिली. बच्ची की मां को देख आरोपी पूरन भाग कर घर पहुंच गया. आरोपी के दोनों घुटनों पर मिट्टी लगी थी. बच्ची ने रोते हुए इशारों में बताया कि मुंहबोले काकू ने उससे दुष्कर्म किया है. बच्ची के निजी अंग से रक्तस्राव हो रहा था. महिला बच्ची को लेकर पूरन के घर पहुंच गयी.

पूछताछ के दौरान आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की. तब महिला अपने पति और बच्ची को लेकर थाना पहुंच गयी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर पूरन दास को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मोती दास का छोटा पुत्र है. बच्ची की मां की शिकायत पर पूरन दास के खिलाफ भादंवि की धारा 376 एवं पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आरोपी को देख मां के आंचल में छुपने लगी बच्ची:

थाना में अपने मां-बाप के साथ बैठी बच्ची बदहवास थी. वह घटना से काफी डरी हुई है. किसी तरह इशारों में अपने साथ हुई घटना की बात पुलिस को बता पायी. इस दौरान उसकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे.

जब थाना में आरोपी को बच्ची के सामने गया, तो वह उसे देख रोने लगी और अपनी मां के आंचल में छिप गयी. थाना प्रभारी श्रीकांत ओझा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. बच्ची को न्याय दिलाने के लिए कानून सम्मत कार्रवाई होगी. बच्ची को मेडिकल के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. शनिवार को न्यायालय में बच्ची का 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा।

a2znews