बेनीबाद के भरतनगर में 60 कार्टन विदेशी शराब बरामद,पिकअप वैन सहित दो धंधेबाज धराया

 

संवाददाता।गायघाट

गायघाट ओपी क्षेत्र के भरतनगर में बुधवार की देर रात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक पिकप वैन से 60 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है ।साथ ही मौके से दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है ।पुलिस ने पिकप वैन को भी जब्त कर लिया है । अंधेरे का फायदा उठाकर शराब धंधेबाज भागने का प्रयास किया’ लेकिन पुलिस की टीम ने उसे खदेरकर दबोच लिया ।ओपी अध्यक्ष लाल किशोर गुप्ता ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि धंधेबाज द्वारा एक पिकप वैन से भारी मात्रा विदेशी शराब मंगाई गयीं हैं।जिसे छोटे- गाडिय़ों में धंधेबाज द्वारा शराब सप्लाई करनें की योजना बनाई गई है।

ओपी अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम का गठन किया ।टीम बनाकर पुलिस ने सघन छापेमारी कर धर दबोचा।उसकी पहचान गायघाट के लोमा निवासी जीवछ महतो के पुत्र पप्पू महतो वहीं दूसरे धंधेबाज की पहचान मधुबनी जिले के बेनीपट्टी निवासी ध्यानी कामत के पुत्र जर्मन कामत के रूप में हुई है ।दोनों शराब के बड़े धंधेबाजों में से हैं ।पुलिस ने दावा किया है कि बरामद शराब के साथ पूछताछ में कई सुराग मिले हैं ।बरामद शराब हरियाणा एक्साइज का बताया गया है ।

पुलिस उत्पाद उलंघन मामलें में पकड़े गए धंधेबाजों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर आगें की कारवाई कर रहीं हैं ।पुलिस ने बताया कि डीटीओ कार्यालय से संपर्क कर वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है । इस मामले में शराब के कई धंधेबाज का नाम सामने आया है ।पुलिस मामले की तप्तीश कर रहीं हैं ।छापेमारी टीम में एसआई महताब आलम खां समेत कई पदाधिकारी दल बल के साथ मौजूद थे ।

a2znews