शादी से पहले ही युवक ने की बेवफाई,घर से बुलाकर युवती की कर दी निर्मम हत्या

 

*जमुई रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म न.1 से मिला युवती का शव

*शव के समीप मिला चाकू,पुलिस ने दो नामजद आरोपित को किया गिरफ्तार

मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)।

जमुई स्टेशन के अप प्लेटफार्म के दक्षिणी छोर पर मंगलवार को एक 20 वर्षीय युवती की लाश मिलने से इलाके में दहशत फैल गई।यात्री के सूचना पर जीआरपी के थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर जाकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया।युवती की पहचान एक कुली के द्वारा किया गया। तत्पश्चात किसी ने युवती के परिजनों को सूचना दी। युवती की पहचान सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रुअट्टा गांव निवासी बेचन मंडल की पुत्री काजल कुमारी के रूप में हुई है।

मृतका की मां गीता देवी ने बताई कि मेरी बड़ी बेटी की शादी मलयपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया ग्राम निवासी स्वर्गीय कार्तिक रावत के पुत्र धर्मेंद्र कुमार से हुआ था और धर्मेंद्र का छोटा भाई कुंदन से मेरी दूसरी बेटी काजल कुमारी का प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों में शादी की बात चल रही थी पर कुंदन की मां सोमा देवी को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। उन्होंने बताया कि सोमवार को कुंदन ने मेरी बेटी के मोबाइल पर फोन कर मिलने को बुलाया और उसकी हत्या कर दी।कुंदन रेलवे ग्रुप डी में राजगीर में कार्यरत हैं। उसके घर के सभी सदस्यों ने मिलकर मेरी बेटी की हत्या की हैं।

कहते हैं रेल थानाध्यक्ष:

जमुई रेल थाना अध्यक्ष एसके रजक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है परिजनों के अनुसार कुंदन रावत पिता मुन्ना रावत, मां सुमा देवी,भाभी राखी देवी,पति चिंटू कुमार,भाई चिंटू कुमार,भाई शुक्रर कुमार और उसकी पत्नी जिनका वो नाम नहीं जानते हैं, बड़ी बहन खुश्बू देवी पति संजय मंडल,त्रिलोकी रावत पिता-स्वर्गय मुन्ना रावत पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है।साथ ही प्राथमिकी के आधार पर दो आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

a2znews