रोहतास के भलुआहि पइन से अज्ञात तीन बच्चियों सहित महिला का शव बरामद, इलाके में सनसनी

संवाददाता।  रोहतास।

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के नहर डग के पास भलुआहि पइन से मंगलवार को अज्ञात महिला सहित तीन बच्चियों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. मृत महिला और बच्चियों की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है. मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त करने के साथ आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार, नोखा थाना क्षेत्र के नहर डग के पास भलुआहि पइन से मंगलवार की सुबह 32 वर्षीया अज्ञात महिला के साथ-साथ नौ वर्षीया, सात वर्षीया और छह माह की तीन बच्चियों का शव मिलने से आसपास के इलाके के लोग उमड़ पड़े. देखते ही देखते घटनास्थल के पास भीड़ जमा हो गयी. लोगों की सूचना पर अंचलाधिकारी किशोर पासवान, थानाध्यक्ष नरोत्तमचंद्र एवं पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को पइन से निकाल कर कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी. शवों की पहचान नहीं होने से घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।सूत्रों के अनुसार, अज्ञात महिला सहित तीन बच्चियों की मौत पइन में डूबने से नहीं, बल्कि कहीं और हुई है. इसके बाद शवों को लाकर यहां फेंका गया प्रतीत होता है. हालांकि, पुलिस द्वारा जब शव को निकला गया, तो शरीर पर किसी भी प्रकार का कोई निशान नहीं था।

थानाध्यक्ष नरोत्तमचंद्र ने बताया है कि नोखा नहर डग के पास भलुआहि पइन से एक महिला और तीन बच्चियों का शव बरामद किया गया है. करीब 32 वर्षीया अज्ञात मृत महिला हरे रंग की साड़ी पहनी है. कान में सोने का टॉप्स है. वहीं, नौ वर्षीया, सात वर्षीया और छह माह की तीन बच्चियों का शव मिला है. पहली बच्ची काले रंग का टी-शर्ट, दूसरी बच्ची प्रिंट टी-शर्ट व क्रीम कलर कर लेगिंस और तीसरी बच्ची गंजी पहने है. शव निकालने के बाद शरीर पर किसी भी प्रकार का कोई निशान नहीं है. अब तक शवों की पहचान नहीं हुई है. चारो शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया है. शवों की पहचान के लिए 72 घंटे के लिए रख दिया गया है. मामले की जांच में पुलिस जुटी है।

a2znews