मुंगेर के जमालपुर CO के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

 

संवाददाता। जमालपुर(मुंगेर)।

मुंगेर के जमालपुर में कर्मचारियों के मनमानी के खिलाफ लोगों में नाराजगी है।इस मामले को लेकर मंगलवार को यहां नाराज ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया।आरोप था कि समय से जमालपुर का कर्मचारी नहीं बैठते हैं। जनता को परेशान करते हैं ।परेशान जनता 6 महीना से रसीद नहीं कटवा पा रहे हैं ।लोगों का मोटेशन 6-6 महीना से रोक कर रखा हुआ है। यहां तक कि जनता से मनमानी रूप से पैसा भी लेते हैं।

जमालपुर,केशवपुर, फरीदपुर बड़ी,आशिक पुर, नयागांव ,छोटे गोविंदपुर, फुल्का आदि गांव से आए लोगों ने यहां आक्रोशपूर्ण विरोध जताया।कहा कि रसीद कटाने के लिए आये थे लेकिन ऑफिस में ताला लगा हुआ था। 10 बजे सुबह से बैठे हुए हैं जनता लेकिन कर्मचारी नहीं मिले।
जबकि भू माफिया का तुरंत रसीद कट जाता है और तुरंत मोटेशन हो जाता है।ऐसे में यह साबित होता है हमारे कर्मचारी भ्रष्ट हैं। हमारे सरकार भी भ्रष्ट है।
संचालन कर्ता सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक कुमार यादव कर रहे थे।यहां नागेश्वर राम,विजय कुमार तांती ,अरुण ताती, शंभू सिंह, सिकंदर मंडल ,सुमेश मंडल, शुभम कुमार ,दिनेश मंडल ,सच्चिदानंद पोद्दार, रवि कुमार, मनोज कुमार, आलोक कुमार आदि सभी ग्रामीण उपस्थित थे।

a2znews