गायघाट के युवक की सिमरी सड़क दुर्घटना में मौत, एक की हालत नाजुक

 

संवाददाता । गायघाट ।

गायघाट थाना क्षेत्र के बठवाड़ा गांव निवासी रामबाबू लाल देव के पुत्र सुधीर कुमार लालदेव(26) वर्षीय की सिमरी में बाईक दुर्घटना में रविवार की देर रात मौके पर ही मौत हो गई ।

साथ ही दुर्घटना में घायल युवक युवक को सिमरी पुलिस ने स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने नाजुक स्थिति बताते हुए दरभंगा डीएमसीएच भेज दिया ।अहले शुबह स्थिति बिगरने के बाद डाक्टरों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

जख्मी युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है ।जख्मी युवक की पहचान मृतक के चचेरे भाई ललित लालदेव के पुत्र चिंटु लाल देव के रूप में हुई है ।सोमवार को पोस्टमार्टम से शव आने के बाद गांव में कोहराम मच गया ।

घटना में हृदय विदारक घटना के बाद गांव में हर कोई ।मृतक सुधीर कुमार लालदेव रविवार को ही मोतिहारी से घर आया था ।मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक दरभंगा ज़िले के सोनकी ओपी क्षेत्र के पहद्दी गांव स्थित अपने ससुराल जा रहा था ।घर वालों ने मना भी किया ‘लेकिन वह चला गया ।जिसे देर रात सिमरी थाना क्षेत्र के दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच पर शास्त्री चौक के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत हो गई ।मृतक के पत्नी वंदना देवी (22) वर्षीय का रोते रोते बुरा हाल है ।उसे 6 महीने पहले ही एक पुत्र बादल कुमार के रूप में हुआ था ।सीओ पवन कुमार ने बताया कि मृतक के पत्नी को मंगलवार को चार लाख रुपये की चेक दे दिया जाएगा ।

deepak