BREAKING:बिहार के किऊल नदी में ओवरलोड नाव पलटी,नाव पर सवार थे 40-50 लोग, दो शव निकाले गये, 3 हैं लापता!

 

संवाददाता। लखीसराय (बिहार)।

जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनिया गांव के पास बुधवार की सुबह करीब 40 से अधिक लोगों को लेकर किऊल नदी पार कर रही नाव डूब गयी है। हादसे में पांच लोग लापता हो गये हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम पहुंचे और गोताखोर की मदद से लापता लोग की तलाश में जुट गये हैं।


जानकारी के मुताबिक, जिले के पिपरिया प्रखंड स्थित सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के चंदनिया गांव से करीब 40-50 लोगों को लेकर किउल नदी पार कर रही एक नाव बुधवार की सुबह पलट गयी। बरसात का पानी नदी में आने के कारण नदी का जलस्तर बढ़ जाने और ओवरलोड होने के कारण नाव बीच नदी में असंतुलित होकर पलट गयी। हादसे के बाद कई लोग तैर कर नदी से बाहर निकलने पर सफल रहे। वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कई लोगों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला और इलाज के लिए भेज दिया।नदी से निकाले गये लोगों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।


घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम पहुंचे. मुरली प्रसाद सिंह के नेतृत्व में अधिकारियों का दल मौके पर पहुंच गोताखोरों के माध्यम से डूबे लोगों की तलाश में जुट गये. घटना के लगभग तीन घंटे के प्रयास के बाद 40 वर्षीया महिला उर्मिला देवी और 19 वर्षीय राकेश के शव को नदी से निकाल लिया गया है वहीं, तीन लोग अब भी लापता है।डूबे हुए सभी लोग चंदनिया गांव के रहनेवाले थे। बताया जा रहा है कि नाव पर सवार लोग सब्जी तोड़ने के लिए दियारा जा रहे थे।

a2znews