BREAKING: कटिहार में लोगों ने बाइक चोर को रंगेहाथों पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

 

संवाददाता । कटिहार(बिहार)।

बिहार के कटिहार जिले में लोगों ने बाइक चोर को रंगेहाथों पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। चोर की पिटाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने पिटाई का वीडियो बना लिया।

घटना के संबंध में गाड़ी मालिक लोकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11 बजे वह बाइक से कोर्ट गया था। कोर्ट के पार्किंग में बाइक लगाकर काम पर चला गया। वापस आकर देखा तो बाइक वहां से गायब थी। काफी देर तक खोजने के बाद भी गाड़ी नहीं मिला।
इसके बाद लोकेश शहर के अन्य जगहों पर बाइक खोजने निकला। जब वह कटिहार रेलवे पार्किंग स्टैंड पहुंचा तो देखा कि उसकी बाइक खड़ी है। पार्किंग कर्मचारी से जब बाइक के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि एक युवक गाड़ी लगाकर पर्ची लेकर गया है। लोकेश ने कर्मचारी को कागजात दिखाए और कहा कि जब युवक गाड़ी लेने आए तो उन्हें सूचित करें।

शाम करीब 6 बजे युवक जैसे ही गाड़ी लेने पहुंचा तो पार्किंग कर्मी ने लोकेश को इसकी सूचना दे दी। लोकेश अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और चोर को पकड़ लिया। लोगों ने चोर की जमकर पिटाई की और उसे जीआरपी के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूर्व में हुए चोरी की कई वारदातों का खुलासा हो सकता है।

a2znews