BREAKING:मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने ट्रेवल एजेंसी संचालक को दिनदहाड़े मारी गोली,4 खोखा बरामद

 

संवाददाता। मुजफ्फरपुर (बिहार)।

ब्रह्मपुरा थाना के इमलीचट्टी जिलापरिषद मार्केट परिसर में  बाइक सवार अपराधियों ने ट्रेवल एजेंसी संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया। चार गोली संचालक सोनू ठाकुर उर्फ़ निशांत ठाकुर के पेट, हाथ समेत अन्य शरीर के हिस्सों में लगी। बाइक सवार अपराधी स्टेशन रोड की तरफ भाग निकले. स्थानीय दुकानदारों ने घायल को मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराया।घटना की सूचना पर एसएसपी मनोज कुमार, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह समेत कई थानों की पुलिस छानबीन को पहुंची। घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया गया है।


बताया जा रहा है कि कुछ बाइक सवार अपराधी ने अचानक हमला कर दिया। रोज की तरह वह दुकान में अपना काम कर रहे थे कि अचानक कुछ बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया. इस बीच अपराधियों ने पैसों की मांग की तो उन्होंने देने से इंकार किया। उसके बाद अपराधियों ने अपना असली रंग दिखा दिया. और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। अपराधियों ने एक के बाद एक चार गोलियां दाग दी।


इस घटना के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. अपराधी की खोज की जा रही है।इधर घायल संचालक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।उनका इलाज चल रहा है। अपराधियों ने उनको पेट, हाथ समेत अन्य शरीर के हिस्सों में एक के बाद एक चार गोलियां मारी है।

a2znews