BREAKING:अभी बेकाबू आंधी से भाड़ी तबाही:रक्सौल में पानी टंकी की सीढ़ी मकान पर गिरने से 1की मौत,खड़ी ट्रेन हुई बेपटरी!

 

A2Zन्यूज़Live टीम,मोतिहारी/ रक्सौल(बिहार)।

रविवार की शाम आए आंधी-तूफान से पूर्वी चम्पारण जिले में भारी तबाही हुई है। लखौरा में एक व्यक्ति की मौत की भी खबर है। वहीं रक्सौल में कई लोग घायल हो गए हैं। रक्सौल के ब्लॉक रोड स्थित पीएचईडी की वाटर सप्लाई टंकी की सीढ़ी एक आवासीय मकान पर गिर गई है।आंधी की स्पीड का अंदाजा इसी बात से लगाई जा सकती है कि रक्सौल वासिंगपीट पर खड़ी रक्सौल-हैदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन की एक बॉगी पटरी से उतर गई है। यह ट्रेन आज ही देर रात डेढ़ बजे हैदराबाद के लिए रवाना होने वाली है। रक्सौल स्टेशन के पूरा प्रबंधन इस ट्रेन को पटरी पर लाने में लगा हुआ है।पानी टंकी की सीढ़ी गिरने से घर के स्वामी व उनकी पत्नी घायल हो गए हैं। रक्सौल को जोड़ने वाले कई पथों पर पेड़ गिर गए है। जिससे आवागमन ठप बताया जा रहा है। बिजली कट जाने के कारण रक्सौल की तबाही की ज्यादा खबरें नहीं आ पाई हैं।कल सुबह ही पूरी खबर आ पाएगी।

रक्सौल में पानी टंकी की सीढ़ी मकान पर गिरी,खड़ी ट्रेन हुई बेपटरी:

इस आंधी तूफान की तीब्रता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रक्सौल के वासिंगपिठ पर खड़ी ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई। यह रक्सौल से हैदराबाद जानेवाली ट्रैन है। रक्सौल से रविवार को रात डेढ़ बजे(रात 12 बजे के बाद सोमवार) को खुलती ट्रेन खुलने वाली है।रक्सौल स्टेशन का इंजीनियरिंग विभाग सहित पूरा प्रबंध ट्रेन को पटरी पर लाने में लगा हुआ है।

चक्रवाती आंधी पानी से भारी तबाही हुई है। रविवार को शाम में आए आंधी पानी से ब्लॉक रोड स्थित वाटर सप्लाई विभाग की पानी टंकी की सीढ़ी विष्णु सिंह के घर पर गिर गया। जिसमे उनकी पत्नी शांति देवी वा विष्णु देवी घायल हो गए। जिनका उपचार जारी है।

a2znews