सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओ ने पोस्टकाड में जय श्रीराम लिखकर बंगाल के मुख्यमंत्री को भेजने का अभियान शुरू

कुमार सुबोध सिंह | शंभूगंज/बांका

शंभूगंज प्रखंड से पोस्टकार्ड लिखो अभियान की शुरुआत भाजपा के पूर्व प्रत्याशी डॉ मृणाल शेखर के नेतृत्व में प्रारंभ कर दिया है। बुधवार को ढ़ाई सौ भाजपा कार्यकर्ताओ ने इस अभियान के तहत बंगाल की मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी को जय श्रीराम लिख कर भेजा। भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य डॉ मृणाल ने बताया कि अमरपुर विधानसभा से ग्यारह हजार पोस्टकाड ममता बनर्जी को भेजा जाएगा। उन्होने कहा कि जनता की तरफ से उन्हें यह संदेश दिया जाएगा कि श्रीराम हमारे लिए सिर्फ नारा या उद्घोष नहीं है श्रीराम हमारे आस्था के केंद्र हैं, हमारी भावनाओं में बसते हैं। देशवासियों के अंदर श्रीराम शब्द स्पंदन का कार्य करता है एवं जीते जी ही नहीं स्वर्गवासी होने के उपरांत भी अंतिम यात्रा में श्रीराम का नारा ही सहारा बनकर साथ जाता है।डॉ मृणाल शेखर ने कहा कि ममता बनर्जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है ,उन्हें अच्छे अस्पताल में उपचार कराने की आवश्यकता है। वह एक धर्म विशेष के खिलाफ अपने वोट बैंक की राजनीति कर रही हैं।पहले तो ममता बनर्जी ने दुर्गा पूजा में मां दुर्गा का अपमान किया और अब हमारे आस्था के केंद्र प्रभु श्रीराम का अपमान कर रही हैं।

उन्होने कहा कि श्रीराम का जयकारा लगाने वालों पर फर्जी मुकदमे करा कर जेल भेज रही है। उन पर जुल्म ढाए जा रहे हैं। बंगाल की जनता ने लोकसभा चुनाव में श्री राम के प्रभाव को दिखाया है और आने वाले विधानसभा चुनाव में बंगाल से ममता बनर्जी का सूपड़ा साफ हो जाएगा।ममता बनर्जी को आने वाले समय में गंभीर खामियाजा भुगतना पड़ेगा। अमरपुर विधानसभा के कार्यकर्ता एवं आम जनता आज ममता बनर्जी के खिलाफ है एवं आवश्यकता पड़ी तो यहां से हजारों कार्यकर्ता बंगाल कूच करेंगे एवं आने वाले विधानसभा चुनाव में यहां के कार्यकर्ता बंगाल में मोर्चा सम्भालेंगे। डॉ मृणाल ने कहा की पोस्टकार्ड लिखने का कार्य विधानसभा के पाँचो मंडलों में चलाया जाएगा।

आज के कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष चंदन सिंह ,लोकसभा मीडिया प्रभारी प्रीतम साह,पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश भगत, राजीव ठाकुर,सोनल किशोर,ओम प्रकाश यादव,प्रणीत चौहान,सोनू शर्मा,विश्वजीत सिंह,रामानुज सिंह,लाले हरिजन,बैकुंठ कुशवाहा,ओंकार मांझी,प्रदीप पासवान, अप्पू सिंह,शिवशंकर सिंह,मनोज कुमार,कमलेश सिंह, मुकेश शर्मा,विकास कुमार,उदित यादव,दुर्गेश सिंह आदि मौजूद था।पोस्टकार्ड लिखने के बाद सबों ने शंभुगंज बाज़ार स्थित पोस्ट्बॉक्स में पोस्टकार्ड डाला एवं पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री के पते पर भेजा।

a2znews