अंतिम चरण में BJP ने झाेंकी ताकत,PM मोदी की 2दिन में 3 जनसभाएं

 

संवाददाता।पटना (बिहार)।

लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरी तकत झोंक दी है। दो दिनों पहले पटना में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो के बाद मंगलवार व बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बक्‍सर, सासाराम व पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्रों में तीन चुनावी सभाओं को संबोध्रित करने वाले हैं।

दांव पर चार मंत्रियों की प्रतिष्‍ठा:

विदित हो कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में जनता केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के चार मंत्रियों (रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, रामकृपाल यादव व आरके सिंह) के भाग्‍य का फैसला करेगी। इस कारण भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती।मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के बक्सर और सासाराम संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वे पटना के बिहटा में वायुसेना के एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे। इसके बाद वहां से दोनों चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे। प्रधानमंत्री की चुनावी संभाओं के ट्रेंड को देखें तो स्‍पष्‍ट है कि वे विपक्ष, खासकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ गरजते दिखेंगे।

बुधवार को पाटलिपुत्र में गरजेंगे पीएम मोदी:

प्रधानमंत्री अगले दिन बुधवार को भी बिहार आएंगे। बुधवार को वे पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से पालीगंज के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे, जहां वे पाटलिपुत्र संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम:

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए बिहटा और पटना एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सभा स्‍थलों पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

a2znews