ब्रेकिंग:शादी में शरीक होने जा रहे 6 युवकों को पिक-अप वैन ने रौंदा,3 की मौत, 3गंभीर

संवाददाता ।जहानाबाद(बिहार)।

दोस्त की बहन की शादी में शरीक होने जा रहे छह दोस्त सड़क हादसे का शिकार हो गए। इनमें से तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि शेष तीन की हालत गम्भीर बनी हुई है, जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम और पटना मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।


पटना-औरंगाबाद एन -एच 139 स्थित अरवल नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वलिदाद मे पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई । मृतक दयाशंकर कुमार, राजेंद्र कुमार तथा छोटन संतोष कुमार पटना जिले के सिगोडी थाना क्षेत्र के नूरचक काे रहने वाले थे।
तीनों युवक अपने-अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे और रिश्ते मे चचेरे भाई थे। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया है । घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है ।


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार 6 दोस्त पहाड़ी से बारात में शामिल होने मोकामा जा रहे थे। रास्ते में अचानक ही पंडारक के पास एक पिकअप वैन ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे ने एक साथ तीन युवकों की जान ले ली। घटना के बाद हाइवा चालक फरार होने में कामयाब रहा। लेकिन स्थानीय लोगों ने पिकअप वैन का नंबर पुलिस को दे दिया है। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। सभी शवों का अंतिम संस्कार खाजेकलां घाट पर किया गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

a2znews