BREAKING:शेखपुरा DM-SP खुद कर रहें मॉनिटरिंग,पहुंचकर ले रहे बूथों का जायजा!

धीरज कुमार सिन्हा।शेखपुरा।

शेखपुरा में भी प्रथम चरण का मतदान शुरू है।डीएम- एसपी क्षेत्र का सख्ती से ले रहे है जायजा ।भयमुक्त चुनाव कराने को लेकर जनता को कर प्रेरित।शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा क्षेत्र और शेखपूरा में पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। 7:00 बजे सुबह से ही मतदाता कई बूथों पर वोट देने के लिए निकल पड़े है जबकि कुछ बूथों पर मतदाताओं का आगमन अभी शुरू हुआ है ।

बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 51 नरसिंहपुर गांव में मॉक पोल में आधा घण्टा विलंब होने की वजह से शुरू हुआ है जबकि जमुई लोकसभा क्षेत्र के नबीनगर ककरार में मतदाताओं की भारी भीड़ देखी गई है जबकि के चेवाड़ा करंडे आदि जगहों पर मतदाताओं का आना अभी शुरू हुआ है वही शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र के कैथवा गांव के बूथ संख्या 100और 101 पर डेढ़ घंटे देर से मतदान शुरू हुआ बताया जाता है कि ईवीएम में गड़बड़ी के कारण हुआ देर पुनः डेढ़ घण्टे देर से शुरू हो चुका है ।

मतदान ।शेखपुरा और बरबीघा विधान सभा मे शांति पूर्ण मतदान कराये जाने को लेकर जिला पुलिस और पदाधिकारी है दुरुस्त कोई भी आपत्ति जनक गलत हरकत पर सख्त होगी कार्रवाई डीएम इनायत खान और एसपी दयाशंकर खुद कर रहे है मोनेटरिंग।

deepak