तेजस्वी के बोल:”जनता की अदालत में कोई तारीख नहीं,सीधा होता है फैसला”

संवाददाता।पूर्णिया(बिहार)।

बिहार के पूर्णिया में गुरुवार को रुपौली उच्च विद्यालय प्रांगण में महागठबंधन के प्रत्याशी उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह के समर्थन मेंं सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला। पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद का हवाला देते हुए उन्होंने सवाल किया कि क्या एक बेटा अपने बीमार पिता से नहीं मिल सकता है। वे जब रांची अपने बीमार पिता से मिलने गये थे तो उन्हें नहीं मिलने दिया गया।

तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी, आरएसएस व पलटू चाचा ने मिलकर आपके नेता लालूजी को साजिश के तहत जेल में बंद कर दिया है ताकि ये लोग आरक्षण को खत्म कर सकें।मगर आप यकीन रखें कि लालू के लाल के रहते कोई आरक्षण को खत्म नहीं कर सकता है। वे इसके लिये सीधे जनता की अदालत मेंं हैं। जनता की अदालत मेंं कोई तारीख नहीं होती है, सीधा फैसला होता है।

नीतीश कुमार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि पलटू चाचा अपने सृजन घोटाले के पाप को छिपाने के लिए बीजेपी में मिले हैं। मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड की लीपा-पोती कर दी गयी। क्या इनकी अंतरात्मा बंगाल की खाड़ी में डूब गयी थी।उन्होंने कहा कि शराबबंदी पूरे देश में होनी चाहिए थी। अभी बिहार में सरेआम शराब की होम डिलेवरी हो रहा है।200 रुपये का शराब 1500 सौ में बिक रहा है. 1300 रुपया सत्ताधारियों की जेब में जा रहा है। आज शराब पीने के मामले में गरीब महादलित जेल मेंं हैं. यह कहां का न्याय है कि ताड़ के पेड़ पर चढ़ने वाला जेल मेंं और अमीर आराम से घर मेंं बैठ कर शराब पी रहा है।आज बिहार पुलिस सिर्फ ढूंढती है कि लोग शराब कहां पी रहे हैं. अपराधी को अपराध करने के लिए छोड़ दिया गया है।


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में डब्ल इंजन की सरकार है। एक अपराध और दूसरा भ्रष्टाचार मेंं लिप्त है। लालूजी के राज में ब्लॉक में कुर्सी पर बैठते थे अभी घूस देना पड़ता है।उन्होंने पप्पू यादव का नाम लेकर कहा कि समय वोटकटवा से बचकर रहने का है।
सभा को कांग्रेस प्रत्याशी उदय सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि यदि पूर्णिया कि जनता ने उन्हें जीतकर सेवा का मौका दिया तो वे नया पूर्णिया बनायेंगे. सभा की अध्यक्षता व संचालन रुपौली राजद अध्यक्ष खूशेन्द्र कुमार निराला कर रहे थे. सभा को राजद नेत्री किरण सिंह निषाद, राज्य कांग्रेस महिला कमेटी अध्यक्ष संयोगिता सिंह, अवधेश सरस्वती, संजय समदर्शी, हम पाटी के पप्पू खां, राजद नेता सोना पासवान, सुभाष सिंह यादव सहित दर्जनों लोगों ने संबोधित किया।

a2znews