बिहार के डबल इंजन की सरकार में एक इंजन अपराध का तो दूसरा इंजन है भ्रष्ट्राचार का:तेजस्वी

 

*पीएम चौकीदार है तो देश की जनता है थानेदार

*चोर चौकीदार को देश की जनता देगी सजा

*चुनावी सभा को संबोधित करने जमुई स्टेडियम के मैदान पहुंचे तेजस्वी

मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव गुरुवार को चुनावी सभा को सम्बोधित करने शहर स्थित श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान में पहुँचे।महागठबंधन प्रत्याशी सह रालोसपा नेता भूदेव चौधरी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।वहीं चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के चौकीदार हैं तो देश व बिहार की जनता थानेदार है।चोर चौकीदार को जनता बहुत जल्द ही सबक सिखाएगी।चोर चौकीदार को बिहार की जनता ठिकाने लगा देगी।ये कैसा चौकीदारी कर रहे हैं प्रधानमंत्री जिनके शासनकाल में ही देश से विजय माल्या,नीरव मोदी,ललित मोदी जैसे कई लोग देश का रुपया लेकर भागने में सफल रहे हैं।कहाँ गई चौकन्ने चौकीदारी।उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं देश से जितने भी लोग रुपया लेकर भागे हैं सभी लोग उन्हीं के समाज के हैं।

जुमलेबाज की सरकार कोई भी वादा नहीं किया पूरा:

आगे तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए लोगों से कहा कि 15 लाख रुपये आपके खाते में आए क्या?प्रत्येक वर्ष दो करोड़ जनता को रोजगार देने का वादा किया था,रोज़गार मिला क्या? किसानों का क़र्ज़ माफ़ हुआ क्या?भारत भ्रष्टाचार मुक्त हुआ क्या? सबसे ज़्यादा आतंकवादी हमले इस सरकार में हुए हैं। उन्होंने कहा कि देश का संविधान खतरे में है।आरक्षण खतरे में है।यदि देश के संविधान और आरक्षण को बचाना है तो भाजपा को देश से हटाना होगा।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बांटने का काम कर रहे हैं।

चाय बेचते हुए पीएम मोदी का कोई दिखा सकता है फोटो:

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया है कि देश के युवा रोजगार के मामले में 45 वर्षों के सबसे काले कालखंड से गुजर रहे हैं।युवा डिग्रियां लेकर बैठे हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पकौड़ेदार और चौकीदार-चौकीदार खेल रहे हैं।उन्होंने सवाल किया है कि क्या कोई पीएम नरेंद्र मोदी को चाय बेचते फोटो दिखा सकता है।किसी के पास चाय बेचते हुए मोदी का फोटो है।तेजस्वी ने कहा है कि नोटबन्दी के बाद से अर्थव्यवस्था की स्थिति बदतर होती चली गई।अब तक 11 करोड़ लोगों ने नौकरियां गंवाई है। महंगाई बढ़ रही है। गरीबों का पैसा लूट कर नीरव मोदी और ललित मोदी जैसे लुटेरों को दिए गए। तेजस्वी ने सवाल करते हुए पूछा कि पीएम बताएं कितने स्मार्ट सिटी तैयार हुए? कितने आदर्श ग्राम बने?

पीएम के साथ सीएम भी जनता को किया है भ्रमित:

पीएम के साथ सीएम नीतीश कुमार भी सिर्फ जनता को भ्रमित करने और वाहवाही लूटने में लगे हैं। क्या किसानों की आमदनी दोगुनी हुई? क्या उपज की कहीं भी सही समय पर सरकार द्वारा खरीद हो रही है? भाजपा के समर्थक डर रहे हैं कि नीतीश कुमार को वोट देकर दोबारा बेवकूफ न बन जाएं।उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन का सरकार है परंतु इसका एक इंजन अपराध का तथा दूसरा इंजन भ्रष्ट्राचार का है।उन्होंने आगे कहा की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक साजिश के तहत जेल भिजवाने का काम किया। केन्द्र सरकार जानती थी कि अगर लालू प्रसाद यादव जेल के बाहर रहते तो आरक्षण में छेड़छाड़ कर पाना मुश्किल होगा इसलिये उन्हे साजिश के तहत फंसाकर जेल मे भेज दिया।

लालू यादव जेल के बाहर होता तो कोई हरा नहीं सकता:

वहीं तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कि कहा कि नीतीश चाचा पहले से पलटू राम हैं।पलटू चाचा को भी डर था कि अगर लालू जेल से बाहर हो गया तो लालू को हराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाएगा।कोई माई का लाल लालू को जीतने से नहीं रोक सकता है।उन्होंने छुरा भोंकने का काम किया है।वहीं उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बारे में उन्होंने कहा कि वह सृजन घोटाला में शामिल हैं, जिन्हें नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री ने संरक्षण देने का काम किया है।वहीं लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान तथा उनके पुत्र चिराग पासवान पर भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि आज भी ये लोग आरक्षण का लाभ ले रहा है।जो कहते थे कि सुरक्षित सीट पर चुनाव नहीं लड़ना चाहिए और खुद सुरक्षित सीट खोज कर चुनाव लड़ रहे हैं।उन्होंने क्षेत्र की जनता से भूदेव चैधरी को भारी मतों से विजय करने की अपील की।मौके पर जमुई विधायक विजय प्रकाश, सिकन्दरा विधायक बंटी चौधरी,राजद के जिला अध्यक्ष अशोक कुमार राम,कांग्रेस जिलाध्यक्ष,हरेंद्र सिंह,रालोसपा जिला अध्यक्ष अरुण कुमार मण्डल,हम पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में महागठबंधन के कार्यकर्ता एवं सैकड़ों की संख्यां में लोग उपस्थित थे।

a2znews