गर्लफ्रेंड को बकरी गिफ्ट करना चाहता था यह बॉयफ्रेंड,ना मिलने पर कर दी फायरिंग!

 

संवाददाता । पटना(बिहार)।

यह ख़बर राजधानी पटना की है।उत्तरी मंदिरी में एक वृद्धा पर बकरी के लिए फायरिंग करने वाले चार में एक अपराधी राजेश रजक को बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद राजेश ने जो खुलासा किया, उससे पुलिस भी हैरान है।

उसने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बकरी गिफ्ट में देने का वादा किया था। रुपये नहीं होने के कारण वह बकरी खरीद नहीं सका। इस बात की जानकारी उसने अपने दुजरा के रहने वाले साथी सोनू को दी। सोनू ने उसे बकरी दिलाने का वादा किया। 23 मार्च की रात राजेश साथी सोनू व दो अन्य लड़कों के साथ बाइक से उत्तरी मंदिरी पहुंचा। वहां सभी ने पार्टी की। इसी बीच बुजुर्ग महिला की बकरी पर राजेश की नजर पड़ी। उसने बकरी को उठाया तो महिला ने विरोध शुरू कर दिया। यह देख वे फायरिंग करते हुए भाग निकले। थानेदार डीएन सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया है।


थाने में बाइक लेने पहुंचा साथी तो खुला राज: घटना के दौरान अपराधियों की स्कूटी और एक बाइक मौके पर ही छूट गयी थीं। वारदात के तीन दिन बाद राजेश का साथी बाइक लेने बुद्धा कॉलोनी थाने पहुंचा। उसने कहा कि फायरिंग के वक्त वह उसी जगह मौजूद था। गोली चलता देख वह भाग निकला। युवक के इस बयान पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने उससे दो दिन बाद आने को लेकर सवाल किया और सख्ती बरती। इस पर युवक ने सच्चाई उगल दी। उसने कहा कि राजेश उसकी बाइक लेकर गया था। उसी ने सभी का नाम बताया।

a2znews