धनरुआ में महिला की गोली मारकर हत्या!

 

राहुल।धनरुआ।

धनरूआ थाना अंतर्गत दरियापुर के मांझी टोला में बीती रात्रि एक शादी समारोह के दौरान अज्ञात लोगों ने एक महिला को गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि धनरुआ थाना के दरियापुर गांव में मांझी टोला निवासी शारदा मांझी की बच्ची अनिता कुमारी की शादी थी, और बारात नेउरा से आई थी। रात्रि तकरीबन 12: 30 बजे बारात का आगमन हुआ था। सभी लोग हंसी खुशी शादी समारोह में व्यस्त थे, ठीक उसी समय जयमाला रस्म को पूरा करने के लिए तैयारी की जा रही थी। जयमाला स्टेज के पास काफी भीड़भाड़ का माहौल था। ममता देवी के अलावा वहां और भी सारी महिलाएं खड़ी थी।


ठीक उसी समय गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी, गोली की आवाज सुनते ही भीड़ में भगदड़ मच गई और ठीक उसी समय अंधेरा भी हो गया। लोग आनन-फानन में अपने मोबाइल लाइट एवं टॉर्च की रोशनी जलाने लगे। रोशनी होते ही पप्पू मांझी की पत्नी ममता देवी 26 वर्ष को जमीन पर लहूलुहान पड़ा देख शादी का माहौल मातम में बदल गया। अज्ञात व्यक्ति द्वारा चलाई गई गोली ममता देवी की कनपटी में लगी और ममता देवी जमीन पर गिरी पड़ी थी। उसके सिर से काफी खून वह रहा था, हालांकि गोली लगने के कुछ ही समय उपरांत ममता देवी की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो चुकी थी।

वहीं परिजनों द्वारा इस घटना की जानकारी मोबाइल के जरिए धनरुआ थाना को दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ममता के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। वही इस मामले की एफ.आई.आर धनरूआ थाना में दर्ज करा दी गई है। इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।वहीं पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है और अज्ञात अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है।

a2znews