ब्रेकिंग:राबड़ी से मिले भाजपा के ‘शत्रु’

 

ब्यूरो ।पटना (बिहार)।

बॉलीवुड अभिनेता एवं पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को राजद प्रमुख लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से उनके आवास पर मुलाकात की. चुनाव के मद्देनजर दोनों नेताओं की इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। माना जा रहा है कि भाजपा से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा को राजद महागठबंधन के खेमे से अपना उम्मीदवार बना सकती है हालांकि, राबड़ी आवास से बाहर निकले शत्रु ने इस मुलाकात को औपचारिक बताते हुए कहा, इस परिवार के लिए मैं नया नहीं हूं और मैं हमेशा यहां आता जाता रहता हूं। इस दौरान शत्रुघ्न ने मीडिया से बातचीत में राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि रक्षा मंत्रालय से राफेल विमान की खरीद से जुड़े फाइल गायब होना शर्मनाक है।


भाजपा सांसद ने मीडिया से बातचीत में राफेल मामले पर आगे कहा, ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को। कप्तान जब चीजों के लिए ताली लेता है तो गाली भी उसे ही मिलेगी. रक्षा मंत्रालय से राफेल खरीद से जुड़ा फाइल गायब हो गया। वह भी दिन दहाड़े और ऐन वक्त पर, जब सुप्रीम कोर्ट में पुनर्याचिका दाखिल की गयी. यह कहना कि दस्तावेज गुम हैं, बड़े शर्म की बात है।


शत्रुघ्न सिन्हा ने एयर स्ट्राइक मामले पर विपक्ष की ओर से लगातार सबूत मांगे जाने पर प्रतिक्रिया देते कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायु सेना द्वारा किये गये एयर स्ट्राइक में कितने आतंकी मारे गये इस संबंध में सरकार को सबूत देना चाहिए। बालाकोट में मारे गये आतंकियों की संख्या पर चर्चा की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुरू की और कहा, 250 आतंकी मारे गये. फिर केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने और यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ ने मारे गये आतंकियों की संख्या को चार सौ बताया. बात अब आगे बढ़ गयी है और अब सरकार के लोगों को अपनी बातें एक सुर में करनी चाहिए।


भाजपा सांसद ने कहा, आप बिना किसी आधार के मारे गये आतंकियों की संख्या की बात करेंगे तो सवाल उठेंगे. अगर आप सही मायने में सेना का मनोबल बढ़ाना चाहते हैं तो आपका कर्तव्य बनता है कि इस संबंध में कुछ दिखाएं. इससे कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी।

a2znews