ब्रेकिंग:बन्दरा के बरियारपुर में बाइक चोरी करते बोचहां का युवक पकड़ाया

 

संवाददाता । बन्दरा (मुुुज़फ़्फ़रपुुर)।

प्रखंड के पियर थाना क्षेत्र के बरियारपुर में सोमवार की देर रात हाट चौक के पास ग्रामीणों ने एक बाइक चोरी करते हुए एक चोर को रंगे हाथों पकड़कर जमकर धुनाई कर दिया।

जिसके बाद मामले की सूचना पर पियर थाने की पुलिस को दी गई ।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने उक्त चोर को पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है की बरियारपुर में हाट चौक के पास एक घर में उक्त व्यक्ति बाइक की चोरी कर रहा था ।

तभी किसी की नजर उसकी इस हरकत पर पड़ी। जिसके बाद लोगों ने मौके पर ही बाइक चोरी करते हुए उसे रंगे हाथों पकड़ लिया तथा उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी। पियर थाना के अध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा मामले की सूचना उन्हें मिली थी। जिसके बाद पियर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान लोगों ने बाइक तथा उक्त आरोपी को उनके हवाले कर दिया। पूछताछ में उसने अपना नाम बोचहां थाना क्षेत्र के बोरदा गांव के नरेश कुमार बताया है।

ग्रामीणों का कहना है कि उसे एक घर से बाइक चोरी करते हुए पकड़ा गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में छानबीन की जा रही है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी। उन्होंने बताया कि कुछ ग्रामीणों के द्वारा उक्त आरोपी की हलकी पिटाई भी किए जाने की बात सामने आई है।

deepak