स्पॉट स्टोरी :संकल्प रैली में दिखा कई रंग,कोई कमल तो कोई हनुमान बनकर आया गांधी मैदान!

 

डीके तिवारी। पटना(बिहार)।

जिधर नजरें दौड़ाइये उधर भीड़। कोई हाथों में ढोल नगाड़े लेकर पहुंचा था तो कोई गदा। कोई अपने गालों पर कमल का फूल बनवाकर पहुंचा था तो कोई बैलगाड़ी से। मौका था पटना के गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली का। रैली को लेकर लोग इतने उत्साहित थे कि सुबह 7 बजे से ही गांधी मैदान में लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी। आसपास के जिलों से शनिवार रात तक लाखों लोग पटना पहुंच गए थे। हाथों में झंडे और मोदी-नीतीश जिंदाबाद के नारों के साथ पूरा गांधी मैदान गुंजायमान था।


रैली में शामिल होने के लिए आसपास के जिलों से आई महिलाओं का उत्साह भी देखते ही बनता था। युवा अपने चेहरे पर पीएम मोदी का मास्क लगाकर पहुंचे थे। लोगों का कहना है कि एनडीए प्रचंड बहुमत से दोबारा सत्ता में आएगी। प्रधानमंत्री मोदी की वजह से ही पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया जा रहा है। भारत माता की जयकारों से पूरा गांधी मैदान गूंज रहा था।
प्रधानमंत्री मोदी का भाषण शुरू होते ही बारिश होने लगी। इसके बावजूद लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ। वे मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। कुछ लोग छाता ओढ़कर मोदी का भाषण सुन रहे थे तो कुछ लोगों ने दरी ओढ़कर मोदी का संबोधन सुना। पीएम ने कहा कि इस रैली को वरुण देवता का भी आशीर्वाद मिल रहा है। बिहार की जनता एनडीए को सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज कराएगी।

a2znews