क्राइम:शहर में फिर हुई गोलीबारी की घटना से दहशत, बेलसंड के हेल्थ मैनेजर की हत्या!

 

संवाददाता । मुज़फ़्फ़रपुर।

मुज़फ़्फ़रपुर का अहियापुर क्षेत्र में एक बार फिर गोलीबारी से दहशत में है। यहां एक घण्टे के दौरान दो बार गोलीबारी ने लोगो के साथ पुलिस को बेचैन कर दिया।
बता दें कि मुज़फ़्फ़रपुर शहर के अहियापुर थाना क्षेत्र के संगमघाट के पास अज्ञात बदमाशों ने लूट की नीयत के दौरान बेलसंड के हेल्थ मैनेजर श्री निवास को गोली मार दिया और फरार हो गया।घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल लाया जहां चिकित्सक से मृत घोषित कर दिया।घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।स्थानीय लोगों ने बताया की इनकी क्षवि साफ सुथरी थी और किसी से कोई शिकायत नही थी, पुलिस ने भी मामले में लूटपाट की बात कही है।


वही इसके एक घंटो के बाद ही अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर न्यू कॉलोनी के पास युवक सोनू कुमार को अपराधी के द्वारा गोली मार दिया गया जिसके बाद पुलिस ने मामले में करवाई करते हुए एक को गिरफ्तार किया गया और एक बाइक को भी जब्त किया है।घटना की जानकारी पर बड़ी संख्या में।पुलिस की टीम मेडिकल कॉलेज पहुंची और मृतक हेल्थ मैनेजर के परिजनों से पूछताछ कर हालात का जायजा लिया।


बता दें कि लगातार गोलीबारी से मुज़फ़्फ़रपुर ज़ोन के आईजी नैयर हसनैन खान ने संज्ञान लेते हुए एसएसपी मनोज कुमार, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह को मामले की जांच के लिए भेज दिया है। मामले में एसएसपी ने बताया कि लूटेरे के द्वारा हेल्थ मैनेजर को गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दिया है और मामले में करवाई किया जा रहा है, वहीं अहियापुर के ही सहबाजपुर के सोनू कुमार गोली मार दिया जाने के मामले में मामला आपसी विवाद और रंजिश का भी बताया गया है। मामले में एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और एक बाइक को भी ज़ब्त किया है, आगे की जांच करवाई किया जा रहा है जल्द की अपराधी को पकड़ लिया जाएगा।

a2znews