क्राइम:धनरूआ के वीर में ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर युवक को मार डाला!

संवाददाता । घनरुआ(पटना)।

धनरूआ थाना के वीर-सोनमई पथ स्थित राइस मिल के पास शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे खेत से पुलिस ने 22 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद किया है . मृत युवक के शरीर पर कई जगह जख्म के गहरे निशान पाये गये हैं।
मृतक के दाहिने हाथ पर गोदना से त्रिशूल का चित्र बना उसपर महाकाल लिखा हुआ है. उसके चेहरे को ईंट से कूच दिया गया है । पुलिस को मौके से खून से सना ईंट भी मिला है .इधर, ग्रामीणों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है।


ग्रामीणों का कहना था कि शव के पास से एक चाकू जो मुर्गा काटने के काम में आता है उसे पुलिस ने बरामद किया है ।चाकू में खून लगा हुआ है.हालांकि, पुलिस चाकू की बात से इन्कार कर रही है.शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या घटनास्थल पर ही लाकर की गयी है .उसके बदन पर कपड़े नहीं हैं ,सिर्फ वह पैंट में है, पर पैंट भी खुला था।


इसे देख संभावना बतायी जा रही है कि युवक की हत्या कहीं प्रेम प्रसंग में पकड़े जाने के बाद तो नहीं की गयी है .पुलिस भी इसी बिंदु पर जांच कर रही है .इस बाबत धनरूआ थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि बरामद शव की पहचान नहीं हो सकी है।आशंका है कि अपराधिओं ने उसे पहले गला दबाकर मार डाला होगा और फिर उसकी पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे को ईंट –पत्थर से कूच डाला हो . फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

a2znews