शक्ति केंद्र सम्मेलन में भारत सरकार के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कही ये बात..

 

नवीन कुमार वर्मा।समस्तीपुर (बिहार)।

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय बाजार समिति के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी की शक्ति केंद्र सम्मेलन आहूत किया गया जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दीप प्रज्वलित करने के बाद राष्ट्र गान सुन के संबोधन का सुरुआत किये।जिसमें गिनाई गई मोदी सरकार के बहुत कुछ उपलब्धियां।जैसे आयुष्मान भारत,स्वच्छ भारत मिशन, युवाओं के कई योजनाओं पर तथा महिलाओं के सम्मान के लिए चलाई गई योजनाओं पर विस्तार से श्री सिंह ने इस पर चर्चा किये।

कांग्रेस पार्टी पर जम के शब्दों का बान चलाये। महागठबंधन पर भी जम के बरसे, आज चार लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधन किया गया है जिसमे 1, समस्तीपुर,2,उजियारपुर 3,बेगूसराय 4, खगरिया। जिसमे राज्य और देश के कई दिग्गज नेताओं ने भाग लिया,बिहार भाजपा के सांसद सह अध्यक्ष नित्यानंद राय, जिलाध्यक्ष राम सुमिरन सिंह, पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और बर्तमान में बिहार के स्वस्थ मंत्री मंगल पांडेय, इत्यादि कई बड़े नेता शामिल हुए।इस कार्यक्रम में लगभग 10 हजार लोग शामिल हुये चार घंटा सम्मेलन चला।

आपको बता दूं कि भारतीय जनता पार्टी की बहुत बड़ी लापरवाही, पत्रकारों को आम कार्यकर्ता समझने लगे हैं पत्रकारों को बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं दिए गए जबकि संविधान में चौथा स्तंभ पत्रकार को ही माना जाता है।

a2znews