ब्रेकिंगः पुलिस ने किया ट्रक लूटकांड का खुलासा

 

नीरज । मसौढ़ी(पटना)।

थाना अंतर्गत 7 फरवरी कि रात्रि हुई ट्रक लूट की घटना का मसौढ़ी पुलिस ने खुलासा कर लिया है। मसौढ़ी पुलिस ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मारूफगंज पटना से गया के लिए किराना का सामान लेकर जा रहे डी.सी.एम गाड़ीBR-0W- 7849 को पटना जहानाबाद मुख्य मार्ग में ग्राम सगुनी मोड़ से आगे, एक बिना रजिस्ट्रेशन के बोलेरो गाड़ी ओवरटेक कर रोक लिया गया और ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर उसे पिस्तौल का भय दिखाकर ट्रक लूट लिया गया था।

मसौढ़ी पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए कांड में शामिल अपराध कर्मी अंन्तर्राज्यीय गिरोह के नेतृत्वकर्ता रामपुकार कुमार, पिता दिनेश यादव साकिन टिकुल पर थाना सिगोड़ी जिला पटना एवं उनके सहयोगी प्रमोद कुमार, पिता गणेश प्रसाद, महाराजचक थाना मसौढ़ी। महेंद्र कुमार पिता सरवन कोडीहीरा थाना मसौढ़ी। शंभू कुमार पिता सूर्य देव प्रसाद महाराजचक मसौढ़ी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामले की विशेष जानकारी देते हुए कहा कि पूर्व में भी उक्त गिरोह के द्वारा कड़ौना ओपी अंतर्गत पटना जहानाबाद मुख्य सड़क पर ग्राम सलेमपुर के पास 15 जनवरी की रात्रि खाली ट्रक को लूट लिया गया था तथा इसी गिरोह ने भगवानगंज थाना अंतर्गत दिनांक 17 जनवरी की रात्रि में भी बारह चक्का का कोयला लदा ट्रक लूट लिया था।

मसौढ़ी थाना अंतर्गत 24 जनवरी की रात्रि में पटना जहानाबाद मुख्य सड़क पर ग्राम नादौल से पिकअप भान एवं मसौढ़ी थाना अंतर्गत ही 24 जनवरी की सुबह करीब 8:30 बजे मसौढ़ी पितमास रोड में कावर पुल के पास से स्कॉर्पियो गाड़ी की लूट की गई थी और इसी गिरोह के द्वारा पटना जिला के सिगोड़ी थाना अंतर्गत झारखंड से जिला हजारीबाग के ईचाक थाना,कोडरमा जिले के चन्दवारा थाना क्षेत्र के अलावे अन्य कई जगहों पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। मसौढ़ी थाना अंतर्गत लूटी गई ट्रक एवं पिकअप भान को मसौढ़ी पुलिस द्वारा इन अपराधियों के निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है।

a2znews