शर्मनाक:अगवा कर पिता के सामने पुत्री से गैंगरेप!

संवाददाता । किशनगंज(बिहार)।

यह किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र से है।यहां के एक गांव में बीते सोमवार की रात्रि एक बुजुर्ग पिता और उनके 19 वर्षीय पुत्री को पहले छह अपराधियों ने घर से अगवा किया।फिर पिता को बंधक बनाकर उसके सामने उसकी पुत्री के साथ अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।


घटना के बाद अपराधियों ने लड़की और उसके पिता को धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बतायी, तो पूरे परिवार को घर में जिंदा जला दूंगा। मामला के प्रकाश में आते ही कोढ़ोबाड़ी थानाध्यक्ष सरोज कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामला दर्ज करते हुए पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू की। घटना सोमवार की रात 2:00 बजे की है जब घर में पीड़ित लड़की और उसके पिता सोये हुए थे।


घर के अन्य सदस्य मां और दो बहनें किसी रिश्तेदार के घर गये हुए थे। मौके का फायदा उठाते हुए छह अपराधियों ने पानी पीने के बहाने घर के अंदर प्रवेश किया और बुजुर्ग पिता को बंधक बना और लड़की को भी बांध कर घर से कुछ दूर सुनसान जगह पर ले गये।पिता के सामने लड़की के साथ गैंगरेप किया। रेप के बाद अपराधियों ने धमकी भी दी की इस बात की जानकारी किसी को नहीं होनी चाहिए, नहीं तो पूरे परिवार को जिंदा जला देंगे।

a2znews