मसौढ़ी में लूट की बढ़ी घटनाओं से ख़ौफ़

 

नीरज । मसौढ़ी(पटना)।

आये दिन बिहार में हत्या चोरी व लूट की घटना बढती जा रही है। अपराधियों का हौसला बुलंद होता जा रहा है,और पुलिस अपराधियों को पकड़ने में असफल साबित हो रही है। ऐसी ही एक घटना मसौढ़ी थाना अंतर्गत पटना गया रोड के लाला भीगा मोड़ का है। जिसमें एक ट्रक ड्राइवर को घायल कर सामान से भरा ट्रक अपराधी लूट कर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात मसौढ़ी थाना अंतर्गत लाला भीगा मोड़ के पास बेलोरो पर सवार हथियारबंद 6 अपराधियों ने पटना सिटी के मारूफगंज से गया जा रहे एक ट्रक को मसौढ़ी लाला बिगहा मोड़ के समीप ओवरटेक कर रोक लिया।

बोलेरो में सवार अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर को ट्रक से नीचे उतार, उसके साथ मारपीट किया तथा लूट का विरोध करने पर उसके सिर पर चाकू से प्रहार कर उसे घायल कर दिया। घायल ट्रक ड्राइवर लहूलुहान हो गया और वहीं गिर पड़ा। उसके बाद लगभग 15 लाख रुपए के किराना सामान से भरा ट्रक समेत ट्रक ड्राइवर का मोबाइल और 5000 रुपया नगद लूट कर अपराधी आराम से फरार हो गए। फिलहाल मसौढ़ी थाना की पुलिस ने ट्रक चालक के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

बीती रात्रि लूटा गया ट्रक मारूफगंज निवासी मुकेश कुमार का है। आपको बता दे कि कुछ दिनों पूर्व भी नुरा काबर पर पुल के पास से कुछ अपराधियों ने एक स्कॉर्पियो के ड्राइवर को घायल कर स्कॉर्पियो लूट कर ले भागे। वहीं नूरा कावर पर हुई इस लूट की घटना के 1 दिन पूर्व भी रात्रि में नदौल गाँव के पास से लाखों के सामान समेत एक पिकअप वैन को भी लूटकर अपराधी फरार हो गए थे। वहीं मसौढ़ी शहरी क्षेत्र मे भी मोबाइल फोन छिनतई और मोटरसाइकिल चोरी की घटना में काफी वृद्धि हुई है। मगर आज तक मसौढ़ी पुलिस उन अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है। लगातार लूट की घटनाओं से मसौढ़ी के आम नागरिक खौफ के साए में जी रहे हैं। वहीं मसौढ़ी पुलिस की कार्यशैली पर भी एक प्रश्न चिह्न सा लग गया है ।

a2znews