क्राइम:सिरसिया के युवक की हत्या कर शव राजघाट पुल के निकट फेंका, आक्रोश

 

हसनपुर/शंकरानंद झा।

थाना क्षेत्र के सिरसिया निवासी निवासी मो.आरिफ के 40 वर्षीय पुत्र मो.इसराफिल का शव गुरुवार की अहले सुबह उसके घर से 2 किमी.दूर राजघाट पुल के निकट बीच रास्ता पर फेंका हुआ मिला। सुबह में ही हसनपुर बाजार जा रही गांव की ही एक महिला ने शव को बीच रास्ता पर फेंका हुआ देख इसकी जानकारी ग्रामीणों को दिया।

शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई। हालांकि शव पर कोई जख्म के निशान नहीं मिले। लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है कि प्रेम प्रसंग में इसराफिल की कहीं और हत्या कर शव को फेंक दिया गया है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर हसनपुर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी, एसआई संजय कुमार, एएसआई अजीत कुमार व सिंघिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया साथ ही परिजनों से पूछताछ किया। शव पर कोई जख्म के निशान नहीं पाए जाने से तरह-तरह की चर्चा सुनने को मिल रही है।

परिजनों को कहना कि इसराफिल बुधवार की रात 8 बजे घर से खाना खाकर बाहर निकला था। देर रात तक घर नहीं लौटने पर खोजबीन भी की गई। लेकिन कोई अता-पता नहीं चला। इस क्रम में सुबह शव मिलने की सूचना मिली। ऐसे कुछ ग्रामीणों का कहना है कि गुरुवार की सुबह भी इसराफिल को गांव में ही देखा गया है। घटना स्थल पर उपस्थित लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त है। आक्रोशित लोगों द्वारा स्वान दश्ता बुलाने की मांग किए जाने पर स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों के कहने पर स्वान दस्ता की टीम मुजफ्फरपुर से चलकर घटना स्थल पर पहुंची। टीम के सदस्यों ने डाॅग स्क्वाइड की मदद से घटना स्थल का जायजा लिया। शाम तक शव को घटना स्थल से नहीं उठाया जा सका था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

a2znews