सड़क हादसों में दो वृद्ध सहित 5 जख्मी

 

*इधर ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी ठोकर तो उधर ट्रक से बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त

*घायलों में दो की हालत गंभीर,एक पटना रेफर

मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)।

दो अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में दो बाइक पर सवार दो वृद्ध सहित कुल पांच लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ एक वृद्ध की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।बाकी चार घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

बताया जाता है कि यह घटना शुक्रवार को जमुई-खैरा मुख्य मार्ग पर गैस गोदाम के पास हुई है जहाँ चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र के धमनियां गांव निवासी नवीन राय और उमेश राय बाइक से किसी काम को लेकर जमुई आ रहे थे तभी जमुई की ओर से जा रही तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर अचानक सामने से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।इस टक्कर में बाइक सवार दोनो युवक जख्मी हो गया।जबकि चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

वहीं दूसरी दुर्घटना सिकन्दरा-लखीसराय मुख्य मार्ग पर हुई है।बताया जाता है कि सिकन्दरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी 70 वर्षीय नकुल पंडित,60 वर्षीय मुसो पंडित लखीसराय जिले के झुड़ौना गांव गए थे जहाँ से अपने रिश्तेदार लाटो पंडित के साथ बाइक से महादेव सिमेरिया स्थित मंदिर में हो रहे शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे।तभी अचानक सिकन्दरा-लखीसराय मार्ग पर एक ट्रक को बैक कर घुमाया जा रहा था।

जिस दौरान बाइक की रफ्तार तेज होने की वजह से बाइक असंतुलित होकर ट्रक से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।इस दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोग जख्मी हो गए।जिसमे एक कि हालत गंभीर होने की वजह से चिकित्सक ने जख्मी मुसो पंडित को पटना रेफर कर दिया।

a2znews