जमुई मण्डल कारा में कक्षपाल एसोसिएशन का चुनाव हुआ संपन्न

 

*पांच पदों का सर्वसम्मति से किया गया चुनाव

*चुने गए प्रतिनिधियों को दिलाई गई शपथ

मो.अंजुम आलम,जमुई (बिहार)।

आज देर शाम शहर स्थित मंडल करा जमुई में बिहार जेल मेन्स एसोसिएशन के तत्वावधान में कक्षपाल एसोसिएशन के 05 विभिन्न पदों के लिए चुनाव कराया गया।चुनाव पदाधिकारी ललन प्रसाद यादव द्वारा बैठक आयोजित कर सर्व सहमति से चुनाव प्रक्रिया को पूरा किया गया। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए सर्व सहमति से राहुल सांस्कृत्यान पांडेय को चुना गया।

वहीं पिन्टु कुमार उपाध्यक्ष पद के लिए चुने गए। जबकि मंत्री पद पर जय कुमार यादव व सहायक मंत्री पद पर मो० इर्शाद आलम को चुना गया है। तथा कोषाध्यक्ष पद पर अरविंद कुमार अकेला को सर्व सहमति से चुना गया। सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को समारोह आयोजित कर मुख्य चुनाव पदाधिकारी द्वारा शपथ ग्रहण कराया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जेल अधीक्षक सीप्रियन टोफो ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी लोग अपने अपने दायित्वों का निर्वाहन पुरी ईमानदारी से करें।

साथ ही आपके द्वारा किये गये कार्यों में यदि मेरी भी जरुरत महसूस हो तो बेझिझक हमसे कहें और मेरी भी सहभागिता ले। वहीं कारा उपाधीक्षक राजेश कुमार ने नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के उज्ज्वल भविष्य की बधाई दी। मौके पर चुनाव डेलीगेट मेंबर के रंधीर कुमार रमण, दिलजीत कुमार मुलायम प्रसाद यादव निरंजन कुमार मो०जूनैद अंसारी मुकेश कुमार सहित मंडल कारा जमुई के सिपाही मौजूद थे।

a2znews