सोये अवस्था में अपराधियों ने घर पर फेंका बम,बाल-बाल बचे परिवार

 

*बम फटने ने ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम

अरुण कुमार,खैरा (जमुई)।

जमुई खैरा थाना क्षेत्र के जोरवाहा धरमपुर गांव में बीती देर रात अपराधियों ने जान मारने की नीयत से घर में सो रहे एक परिवार पर बम से हमला कर दिया।लेकिन संयोगवश बम घर पर फटने के बजाए छिटक कर पड़ोस के दरवाजे पर जा गिरा।

बम के जमीन पर गिरते ही एक जोरदार आवाज हुई।इस भयावह आवाज़ सुनकर पूरा गांव कांप उठा।सभी ग्रामीण दहशत के साये में आ गए। जानकारी के अनुसार जोरवाहा धरमपुर गांव निवासी मो.मोइनुद्दीन खान अपनी पत्नी आयशा खातून और बच्चों के साथ घर में सोये हुए थे।इसी क्रम में देर रात लगभग डेढ़ बजे अपराधियों ने उसके घर पर बम से हमला कर दिया।इस दौरान बम छिटककर उसके पड़ोसी के घर के दरवाजे पर जा गिरा।हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना तो नहीं है पर बम का धमाका इतना जोरदार था कि परिवार सहित आसपास के लोग दहशत में हैं।

बताते चलें कि बीते 25 अगस्त 2017 को मोइनुद्दीन खान की बेटी को घर से अगवा कर अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी थी, जिसके बाद से गवाही देने को लेकर अपराधी जान से मारने की धमकी दिया करते थे।इसी गवाही को लेकर परिजनों को भयभीत करने के उद्देश्य से अपराधियों ने एस घटना को अंजाम दिया है।

इधर घटना की सूचना पाकर खैरा थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह दलबल के साथ सोमवार की अहले सुबह धटना स्थल पर पहुंचकर मामले की विस्तार पूर्वक जानकारी ली और स्थानीय ग्रामीणों से शांति पूर्ण माहौल बनाये रखने की बात करते हुए भयभीत नहीं होने की बात कही।और उन्होंने कहा कि घटना की जांच के बाद जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

a2znews