ब्रेकिंग:मुजफ्फरपुर में लूट की दोहरी घटना,CSP संचालक को गोली मारकर दिनदहाड़े लूटा कैश!

 

संवाददाता । मुज़फ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर से यह ख़बर है। यहां लुटेरों ने कैश लूट की दो-दो घटनाओं को अंजाम दिया है। बुधवार को अपराधियों ने अलग-अलग इलाके में इस घटना को अंजाम दिया। आम गोला के मनोज कुमार को निशाना बनाते हुए अपराधियों ने 6 लाख लूट लिए।वो एक्सिस बैंक मिठनपुरा से रुपये निकाल कर जा रहे थे इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने कांड को अंजाम दिया।

इस घटना के बाद अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक को निशाना बनाते हुए पैसे लूटे और विरोध करने पर उसे गोली मार दी।घटना जिले के कटरा थाना इलाके की है।घटना के दौरान अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर 75 हज़ार रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने। जानकारी के मुताबिक घायल युवक पंजाब नेशनल बैंक के पैसे लेकर जा रहा था इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि लूट के बाद वहां हडकंप मच गया। गोली लगने से जख्मी युवक को स्थानीय लोगों की मदद से पीएचसी में कराया भर्ती जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।लेकिन फिलहाल जख्मी युवक को मां जानकी अस्पताल बेरिया में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि वे अपने ब्रांच भूसरा पंजाब नेशनल बैंक से कैश की रकम लेकर ग्राहक सेवा केन्द्र जजुआर जा रहें थें। पहलें से घात लगाएं बैठें दो बाईक सवार अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया और रूपये से भरा बैग लेकर बदमाश भाग निकलें। बैग में 75000 रूपये होंने की बात बतायीं गयीं हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर रहीं हैं। थानाध्यक्ष रतन कुमार यादव ने बताया कि ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक से लूट के दौरान गोली मारने की बात सामने आयी है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रहीं हैं।

deepak