ब्रेकिंग:ताजपुर पुलिस ने किराना दुकानदार हत्याकांड का किया खुलासा,शूटर गिरफ्तार

 

नवीन कुमार वर्मा । समस्तीपुर (बिहार)।

समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर 23/09/2018 पेट्रोल पंप के पास, किराना दुकानदार एवं जमीन व्यवसायी सुनील कुमार साह पिता सुरेश प्रसाद साह ग्राम बिशुनपुर बथुआ थाना पूसा जिला समस्तीपुर जो ताजपुर में गुदरी रोड स्थित दुकानकर्ता को करीब 10:15 बजे चलती हुई ब्लू रंग के मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वहीँ घटना के बाद पुलिस अधीक्षक के द्वारा एक टीम गठित कर कांड उद्बोधन एवं गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया था। तत्पश्चात तकनीकी अनुसंधान एवं गुप्त सूचना के आधार पर इस घटना में संलिप्त सूटर ताबिश उम्र 29 वर्ष पिता मुमताज अहमद ग्राम धर्मपुर थाना नगर जिला समस्तीपुर की गिरफ्तारी आज की गई है। जिसके स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर हत्या में प्रयुक्त एक देसी पिस्टल एवं 5 जिंदा कारतूस 9mm का उसके पैतृक घर से बरामद किया गया है।

इस हत्या का कारण जमीन खरीद बिक्री संबंधि प्रतिद्वंदीता पाया गया है। इस हत्याकांड में प्रत्यक्ष रूप से तीन अपराधी शामिल थे। जिन्होंने किसी के कहने पर तीन लाख रूपया लेकर हत्या कर दी थी। गिरफ्तार अपराधी ने सभी के नाम का खुलासा कर दिया है। जिसकी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी। वहीं गिरफ्तार शूटर का पूर्व में अपराधिक इतिहास पाया गया है। वह वर्ष 2010 से यह अपराध में सक्रिय था। नगर थाना में इसके विरुद्ध अन्य तीन कांड दर्ज है, साथ ही बरामद हथियार के संबंध में अलग से नगर थाना में प्राथमिक दर्ज की जाएगी। बरामद समान 9 एमएम का देसी पिस्टल एक, 9 एमएम जिंदा कारतूस पांच,एक सैमसंग कंपनी का एंड्राइड मोबाइल, एक नोकिया कंपनी का छोटा मोबाइल जप्त की गई है। यह सारी घटना की जानकारी सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने प्रेस वार्ता में दी।

deepak