सीतामढी़:कोरोना से सीतामढी़ और मुजफ्फरपुर जिले को मुक्त करने में जुटे संगठन

सीतामढी़।रविशंकर सिंह।


सीतामढी के साथ साथ मुज़फ्फरपुर को भी कोरोना मुक्त करने का लिए संकल्प हिन्दराइज संस्थान ने लिया है।संस्था के संस्थापक नरेंद्र कुमार ने ठान लिया है कि वह कोरोना को बिहार से मुक्त कराके ही छोडेंगे।

इसी कड़ी में कोरोना के फ्रंटलाइन वर्कर्स को पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने के लिए सीतामढ़ी के साथ साथ मुज़फ़्फ़रपुर में भी सभी पुलिस थाना में ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मसीन, ऑटोमेटिक थर्मामीटर, ऑक्ससीमीटर, N95 मास्क, ग्लोव्स, आदी सुरक्षा सामग्रियों को उपलब्ध करवाया।

सीतामढ़ी में दूसरे राज्यों से आनेवाले सभी रेल गाड़ियों से आने वाले यात्रियों को पूर्ण सेनेटाइज करने के बाद उनका तापमान मापकर, उन्हें, N95 मास्क प्रदान कर कोरोना के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया तथा उन्हें कुछ दिन आइसोलेशन में रहने का भी सुझाव दिया गया। संदिग्ध लोगों को ऑक्ससीमिटर से ओक्सिजन लेवल जाँच कर उन्हें कोरोना जांच में पुलिस प्रशासन को भी मदद दिए।

हिन्दराइज की दूसरी टीम सीतामढ़ी में जगह जगह जा कर बैनर, पोस्टर, पुम्प्लेट,के माध्यम से लोगो को जागरूक किया जा रहा है। कई टीमें जरूरत मंदो को आवश्यक राशन सामग्रियां पहुचने में लगी है तो कई टीमें गांव गांव में घर घर मास्क का वितरण कर रहे हैं।

Post Slider

18
16
14
3
11
15
17
19
13
12
2
4
10
8
5
6
a2znews